राजस्थान

rajasthan

जयपुर : ट्रांसफार्मर में लगी भीषण आग, तो वहीं हरमाड़ा में मिला नवजात का कटा हुआ सर

By

Published : Nov 10, 2019, 9:38 PM IST

जयपुर के कालाडेरा थाना क्षेत्र के हस्तेड़ा गांव में बिजली के ट्रांसफार्मर में आग लगने का मामला सामने आया है. आग लगने की खबर से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई. वहीं मौके पर पहुंची दमकल ने आग को समय रहते काबू कर लिया.

ट्रांसफार्मर में आग, जयपुर न्यूज, jaipur news, fire caught

चौमूं (जयपुर).जिले के कालाडेरा थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार को बिजली के ट्रांसफार्मर में आग लग गई. जिससे क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई. वहीं सूचना पर दमकल मौके पर पहुंची. जिसके बाद आग को कड़ी मशक्कत के बाद काबू पा लिया गया.

राजधानी के हस्तेड़ा गांव के पास विजयनगर में एक बड़ा हादसा होने से टल गया. देर शाम को एक घर के पास लगे हुए बिजली के ट्रांसफार्मर में अचानक से आग लग गई. जिसके बाद धू-धू कर ट्रांसफार्मर जलने लगा. जिसके बाद क्षेत्र में आग लगने के बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया. लोगों ने पुलिस और दमकल को सूचना दी. मामले की सूचना मिलने पर दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची. जिसके बाद दमकलकर्मियों ने कड़ी मशक्कत करके आग पर काबू पा लिया.

हस्तेड़ा गांव में बिजली के ट्रांसफार्मर में लगी आग

यह भी पढे़ं. संत्या मीणा गैंग के तीन शातिर बदमाश अवैध हथियारों सहित गिरफ्तार

जिस जगह पर ट्रांसफार्मर में आग लगी, वहां पास में ही दो कच्चे मकान था और मवेशी भी बंधे हुए थे. गनीमत रही कि आग ने विकराल रूप नहीं लिया. समय रहते दमकल मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पा लिया. वरना कोई बड़ा हादसा हो सकता था.

हरमाड़ा थाना में अज्ञात नवजात का मिला कटा सिर

अज्ञात नवजात का कटा हुआ सिर मिलने से इलाके में सनसनी

राजधानी के हरमाड़ा थाना इलाके के ग्रीन विस्तार कॉलोनी में अज्ञात नवजात का कटा हुआ सिर मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. मामले की सूचना मिलने पर हरमाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद पुलिस ने कटे सर को अपने कब्जे में ले लिया है.

पढ़ेंः राम मंदिर राजनैतिक नहीं बल्कि आस्था से जुड़ा मुद्दा : सतीश पूनिया

जानकारी के अनुसार कटे हुए सर को कॉलोनी में कुत्ते नोच रहे थे. तभी लोगों ने इसकी पुलिस को सूचना दी. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक श्मशान में गड़े शव को कुत्ते बाहर निकाल लाए थे. शनिवार को ही शव को दफनाया था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details