राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

तीन वर्षीय लॉ कॉलेज में प्रवेश के लिए 10 नवंबर को होगी परीक्षा, 24 अक्टूबर तक भर सकते हैं फॉर्म

राजस्थान विश्वविद्यालय के तीन वर्षीय लॉ कॉलेज में प्रवेश के लिए 10 नवंबर को परीक्षा आयोजित की जाएगी. अभ्यर्थी 24 अक्टूबर तक ऑनलाइन प्रवेश फार्म भर सकते हैं.

By

Published : Oct 7, 2021, 4:52 PM IST

राजस्थान विश्वविद्यालय , तीन वर्षीय लॉ कॉलेज, Rajasthan University , three year law college
तीन वर्षीय लॉ कॉलेज में प्रवेश के लिए 10 नवंबर को होगी परीक्षा

जयपुर. राजस्थान विश्वविद्यालय के तीन वर्षीय लॉ कॉलेज में प्रवेश के लिए संशोधित विज्ञप्ति जारी की गई है. इसके अनुसार अब 10 नवंबर को प्रवेश परीक्षा होगी. इसके लिए 24 अक्टूबर तक ऑनलाइन आवेदन किए जा सकते हैं.

राजस्थान विश्वविद्यालय की यूनिवर्सिटी लॉ एंट्रेंस टेस्ट (ulet) के संयोजक डॉ. जीएस राजपुरोहित ने आज एक संशोधित आदेश जारी किया है. इसके अनुसार एंट्रेस टेस्ट के ऑनलाइन फॉर्म 24 अक्टूबर तक भरे जा सकेंगे. इसके बाद 25-26 अक्टूबर तक फॉर्म में ऑनलाइन संशोधन किया जा सकता है. 25 से 29 अक्टूबर तक आवेदन की हार्ड कॉपी और दस्तावेज लॉ डिपार्टमेंट के कमरा नंबर 23 में जमा करवाने होंगे. एडमिट कार्ड 8 नवंबर से ऑनलाइन मिलेंगे. जबकि 10 नवंबर को सुबह 11 से 12:30 बजे तक लिखित परीक्षा होगी.

पढ़ें.जारोली का काम जीरो, REET पेपर लीक के तार सत्ता से जुड़े, बत्तीलाल कांग्रेस कार्यकर्ता : वासुदेव देवनानी

इस परीक्षा की आंसर की 10 नवंबर को ही विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर जारी की जाएगी. आंसर की पर लिखित आपत्ति तथ्यों के आधार पर 11 और 12 नवंबर को दर्ज करवाई जा सकेगी. इसके बाद संशोधित आंसर की 15 नवंबर को जारी की जाएगी. इस लिखित परीक्षा का परिणाम 17 नवंबर को जारी किया जाएगा. परिणाम जारी करने के बाद काउंसलिंग होगी जिसकी तारीख बाद में घोषित की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details