राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुरः मदद के लिए आगे आई CRPF की 83वीं बटालियन, गरीबों और असहाय लोगों को बांटी राशन सामग्री

देश में चल रहे लॉकडाउन में गरीब और बेसहारा परिवारों के लिए खाने-पीने की समस्या खड़ी हो रही है. ऐसे में संकट की घड़ी में जयपुर के आमेर लालवास स्थित सीआरपीएफ की रैपिड एक्शन फोर्स 83वीं बटालियन भी गरीब और जरूरतमंद लोगों को राशन सामग्री बांट रही है. शुक्रवार को भी उन्होंने गरीब और बेसहारा परिवारों को राशन सामग्री के 500 से ज्यादा किट वितरित किए.

By

Published : May 1, 2020, 2:04 PM IST

जयपुर न्यूज, जयपुर में CRPF ने बांटा राशन, jaipur news, CRPF distribute ration in jaipur
मदद के लिए आगे आई CRPF की 83वीं बटालियन

जयपुर. देश में चल रहे लॉकडाउन में गरीब और बेसहारा परिवारों के लिए खाने-पीने की समस्या खड़ी हो रही है. ऐसे में सामाजिक संस्थाएं, समाजसेवी और भामाशाह गरीबों की मदद कर रहे हैं. वहीं, इस संकट की घड़ी में जिले के आमेर लालवास स्थित सीआरपीएफ की रैपिड एक्शन फोर्स 83वीं बटालियन भी गरीब और जरूरतमंद लोगों को राशन सामग्री बांट रही है.

मदद के लिए आगे आई CRPF की 83वीं बटालियन

शुक्रवार को भी बटालियन के कमांडेंट लीलाधर महरानिया और द्वितीय कमान अधिकारी सुरेश सिंह के नेतृत्व में लोहार बस्ती, रघुनाथपुरा, नायला, कानोता बस स्टैंड की झुग्गी झोपड़ियों समेत कई जगहों पर गरीब और बेसहारा परिवारों को राशन सामग्री के 500 से ज्यादा किट वितरित किए गए. साथ ही कोरोना के संक्रमण से बचाव के लिए लोगों को मास्क, सैनिटाइजर, हैंड वॉश, मल्टीविटामिन टेबलेट, कॉफी पैकेट और साबुन भी बांटे गए.

राशन वितरण के दौरान कमांडेंट लीलाधर महरानिया ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि, सभी अपने घरों में रहें और अनावश्यक रूप से गली मोहल्लों में न घूमें. भारत सरकार के लगाए गए लॉकडाउन को सफल बनाकर, कोरोना वायरस को हराने में सरकार का सहयोग करें. साथ ही उन्होंने लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और मास्क का उपयोग करने के लिए भी जागरूक किया.

मदद के लिए आगे आई CRPF की 83वीं बटालियन

पढ़ेंःराज्यपाल ने VC के जरिए ली कुलपतियों की बैठक, छात्र संघ चुनाव को लेकर ये बड़ी बात आई सामने...

इस मौके पर सीआरपीएफ के सहायक कमांडेंट एसके धाकड़, मनोज गुप्ता, अधिकारी और जवानों के साथ सामाजिक संस्थान श्याम सेवा परिवार और नेस्कैफे इंडिया लिमिटेड के गोकुल चंद गुप्ता, चंद्र प्रकाश गुप्ता, संतोष गुप्ता, बलराम और नरेश खंडेलवाल भी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details