राजस्थान

rajasthan

जयपुर ग्रेटर निगम में मेयर चुनाव को लेकर कांग्रेस की PC

By

Published : Nov 7, 2020, 7:44 PM IST

जयपुर ग्रेटर निगम में मेयर चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी की ओर से शनिवार को प्रेसवार्ता की गई, जिसमें कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी मेयर प्रत्याशी सौम्या गुर्जर को लेकर बीजेपी को आड़े हाथों लिया.

Congress press conference regarding Mayor election, Congress spokesperson Archana Sharma statement
ग्रेटर निगम में मेयर चुनाव को लेकर कांग्रेस की PC

जयपुर. जयपुर ग्रेटर निगम में मेयर चुनाव को लेकर कांग्रेस ने शनिवार को प्रेसवार्ता की. जहां कांग्रेस नेता अर्चना शर्मा, सीताराम अग्रवाल, पुष्पेंद्र भारद्वाज, विष्णु लाटा और विधायक गंगादेवी मीडिया से मुखातिब हुए. जहां सभी कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी मेयर प्रत्याशी सौम्या गुर्जर को लेकर बीजेपी को आड़े हाथों लिया.

ग्रेटर निगम में मेयर चुनाव को लेकर कांग्रेस की PC

कांग्रेस प्रवक्ता अर्चना शर्मा ने कहा कि बीजेपी ने जिस महिला को प्रत्याशी बनाया है, उसके पति पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. बीजेपी के नेताओं ने भी खुद सवाल खड़े किए हैं, जिसको प्रत्याशी बनाया है, उस पर भी मामले दर्ज हैं. यही नहीं नॉमिनेशन फाइल करते समय भी बीजेपी का कोई विधायक नहीं था. यही वजह है कि गलत व्यक्ति का चयन बीजेपी ने किया है. कोई बाहर जाता है और पैसा है, तो प्रत्याशी बना दिया जाता है, जिसको लेकर उन्हीं की पार्टी के विधायक पूछ रहे कि ये कौन है.

अर्चना शर्मा ने कहा कि चुने हुए जनप्रतिनिधियों को समझना होगा कि उनका चयन गलत ना हो. चाहे वो बीजेपी के हों या फिर निर्दलीय पार्षद. वहीं नरपत सिंह राजवी, अशोक लाहोटी और कालीचरण सराफ को उनके पार्षदों से मिलने से भी रोका जा रहा है. जिसको महिला आयोग सदस्य रहते हुए रेप पीड़िता के साथ सेल्फी लेकर विवादों में रही, उसको बीजेपी ने मेयर प्रत्याशी बना दिया.

पढ़ें-निकाय चुनाव : 11 जिलों की 42 नगर निकायों के लिए चुनाव कार्यक्रम घोषित

वहीं सौम्या गुर्जर के पति राजाराम गुर्जर को लेकर उन्होंने कहा कि राजाराम गुर्जर के इतिहास को आप उठा लीजिए धोखाधड़ी, मारपीट और भूमाफिया के दर्जनों अपराधिक मामले दर्ज हैं. राजस्थान में कोई ऐसा नहीं होगा, जो कभी राजाराम गुर्जर के छल में नहीं फंसा हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details