राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर में कमांडो ने रेलिंग से फंदा लगाकर की आत्महत्या

जयपुर के चांदपोल रिजर्व पुलिस लाइन में एक कमांडो ने आत्महत्या कर ली. हालांकि, मौके से किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. कहा जा रहा है कि कमांडो की शादी 7 दिसबंर को ही होने वाली थी.

By

Published : Nov 8, 2020, 1:15 PM IST

Jaipur Commando  suicide,  Jaipur news
जयपुर में कमांडो ने की आत्महत्या

जयपुर.राजधानी में पुलिसकर्मी ने आत्महत्या कर ली. जयपुर पुलिस की चांदपोल रिजर्व पुलिस लाइन में रविवार सुबह एक कमांडो ने परेड ग्राउंड के मंच की रेलिंग पर फंदा लगाकर अपनी जान दे दी. पुलिस ने शव को SMS अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया है.

रेलिंग में लगाया फंदा

कमांडो की आत्महत्या करने की सूचना मिलने पर रिजर्व पुलिस लाइन और पुलिस कमिश्नरेट के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को एसएमएस अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है और मृतक के परिजनों को सूचना दी है.

चांदपोल स्थित रिजर्व पुलिस लाइन में साल 2015 बैच के कांस्टेबल अजीत ने रेलिंग से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक कमांडो का ट्रेनिंग कोर्स पूरा कर चुका था और चांदपोल स्थित रिजर्व पुलिस लाइन में ही ड्यूटी पर तैनात था.

यह भी पढ़ें.पाली में तस्कर और पुलिस में मुठभेड़, फायरिंग में कांस्टेबल घायल

बताया जा रहा है कि 7 दिसंबर को मृतक की शादी होनी थी और लंबे समय से उसे छुट्टी भी नहीं मिल रही थी. जिसके चलते वह तनाव में चल रहा था. हालांकि, मामला विभाग से जुड़ा होने के चलते पुलिस के किसी भी अधिकारी द्वारा इस प्रकरण पर कोई भी बयान नहीं दिया जा रहा है.

मृतक कमांडो अजीत भरतपुर के कामां का रहने वाला था. फिलहाल, मृतक के परिजनों को सूचना दी गई है और परिजनों के जयपुर पहुंचने पर ही शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. सिंधी कैंप थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details