राजस्थान

rajasthan

पानीपत फिल्म को लेकर बोले सीएम गहलोत, कहा- किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाया जाना चाहिए

By

Published : Dec 9, 2019, 5:16 PM IST

राजस्थान प्रदेश में पानीपत फिल्म को लेकर विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है. ऐसे में अब प्रदेश के मुखिया अशोक गहलोत ने फिल्म को लेकर कहा कि किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचानी चाहिए. उन्होंने कहा कि डिस्ट्रीब्यूटर्स के साथ बात की जानी चाहिए और इसका रास्ता भी निकालना चाहिए.

पानीपत फिल्म विवाद , Panipat film controversy
पानीपत फिल्म को लेकर बोले सीएम गहलोत

जयपुर. राजस्थान प्रदेश में भी पानीपत फिल्म को लेकर लगातार विवाद बढ़ता जा रहा है. ऐसे में अब इस विवाद के बीच में राजनीति भी शुरू हो गई है. फिल्म को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी बड़ा बयान देते हुए कहा कि जल्दी डिस्ट्रीब्यूटर से बात की जाएगी और इसके लिए एसीएस होम और मुख्य सचिव को भी दिशा-निर्देश दे दिए गए हैं.

पानीपत फिल्म को लेकर बोले सीएम गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पानीपत फिल्म को लेकर कहा कि किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचानी चाहिए. गहलोत ने कहा कि डिस्ट्रीब्यूटर्स के साथ बात की जानी चाहिए और इसका रास्ता भी निकालना चाहिए. उन्होंने कहा कि जिस चीज से समाज के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचे वह कार्य नहीं करना चाहिए. सीएम ने कहा कि वह कनविंस हो जाए उसके बाद ही फिल्म चले तो ज्यादा अच्छा रहता है.

पढ़ें- 'पानीपत' विवाद: महाराजा सूरजमल के वंशज व पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह बोले- फिल्म पर लगे बैन और माफी मांगें निर्माता-निर्देशक- Exclusive

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि इस मुद्दे को लेकर एसीएस होम से बात हो चुकी है और मुख्य सचिव को बता दिया गया है. उन्होंने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि जल्दी ही इस फिल्म को लेकर विवाद सुलझेगा. बता दें कि इस फिल्म में अर्जुन कपूर और संजय दत्त मुख्य भूमिका में हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details