राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 29, 2022, 12:03 PM IST

ETV Bharat / city

Chain Snatching In Jaipur: पावर बाइक सवार स्नैचर्स गैंग का आतंक, एक ही दिन में 4 महिलाओं को बनाया शिकार

बुधवार को पावर बाइक सवार गैंग ने 4 महिलाओं को शिकार बनाया (Chain Snatching In Jaipur). इसकी रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है. पीड़ितों की शिकायत है कि उनके गले से चेन लूटने के साथ ही मोबाइल और पर्स भी स्नैच किया गया.

Chain Snatching In Jaipur
एक ही दिन में 4 महिलाओं की खिंची चेन

जयपुर.पावर बाइक सवार बदमाश राजधानी में लगातार स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस वारदात की सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर इतिश्री कर रही है (Chain Snatching In Jaipur). पुलिस द्वारा प्रभावी कार्रवाई नहीं किए जाने के चलते बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं और यही कारण है कि बुधवार को राजधानी में 4 महिलाओं को शिकार बनाते हुए चेन, मंगलसूत्र, मोबाइल व पर्स स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम दिया गया है (Power Bike Snatcher Gang). बदमाशों ने घर के बाहर टहल रही महिला, सफाई कर रही महिला, शॉपिंग कर घर लौट रही महिला और ऑफिस से घर लौट रही महिला को स्नैचिंग का शिकार बनाया है.

टहल रही महिला की चेन झपटी:मालवीय नगर थाना इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने खाना खाकर घर के बाहर टहल रही एक महिला के गले पर झपट्टा मारकर सोने की चेन तोड़ी. जांच अधिकारी मीठालाल ने बताया कि गणेश विहार मॉडल टाउन निवासी 35 वर्षीय परविंदर संधू रात 9:30 बजे खाना खाने के बाद पड़ोस में रहने वाली मीरा देवी के साथ गली में टहल रही थी. तभी पीछे से और बाइक पर सवार दो बदमाश आए और झपट्टा मारकर परविंदर के गले से सोने की चेन तोड़कर फरार हो गए. दोनों महिलाओं ने काफी दूर तक बदमाशों का पीछा भी किया लेकिन बदमाश तेजी से गलियों में ओझल हो गए.

ये भी पढ़ें-Chain Snatching In Jaipur: पावर बाइक सवार बदमाशों का आतंक बरकरार, 3 थाना इलाकों में तोड़ी 5 महिलाओं की चेन

ये भी पढ़ें-Chain Snatching In Jaipur: राजधानी में बाइक सवार चेन स्नेचर्स ने बुजुर्ग दंपती पर किया हमला...दोनों घायल

ले उड़े मंगलसूत्र: वैशाली नगर थाना इलाके में बाइक सवार तीन बदमाश घर के बाहर सफाई कर रही महिला के गले से मंगलसूत्र तोड़ कर ले गए. प्रकरण की जांच कर रहे जांच अधिकारी कमल सिंह ने बताया कि अमर नगर खिरनी फाटक निवासी 50 वर्षीय सरोज देवी बुधवार सुबह घर के बाहर सफाई कर रही थीं तभी बाइक सवार तीन बदमाश उनके घर के बाहर आकर रुके. बाइक में पीछे बैठे बदमाश ने झपट्टा मारकर सरोज देवी के गले से मंगलसूत्र लूट लिया और तेजी से भाग निकले. सरोज देवी के पति ओमप्रकाश ने बदमाशों का कुछ दूरी तक पीछा भी किया लेकिन बदमाश तेजी से लाल मंदिर की तरफ गलियों से निकल भागे.

ऑफिस से लौट रही महिला का लूटा पर्स: करधनी थाना इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने ऑफिस से घर लौट रही महिला का पर्स लूट लिया. जांच अधिकारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि बालाजी विहार निवारू रोड निवासी 33 वर्षीय तनुजा अपने कार्यालय से घर लौट रही थीं तभी अम्बे अस्पताल के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने झपट्टा मारकर महिला के कंधे से पर्स लूट लिया. महिला मदद के लिए चिल्लाई भी लेकिन बदमाश तेजी से गलियों में भाग निकले. पर्स में महिला की तनख्वाह के 15 हजार रुपए, मोबाइल व अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज मौजूद थे.

महिला के हाथ से बदमाशों ने छीना मोबाइल:जवाहर सर्किल थाना इलाके में शॉपिंग करने के बाद घर लौट रही एक महिला के हाथ से बाइक सवार बदमाश मोबाइल छीन कर ले गए. प्रकरण की जांच कर रहे जांच अधिकारी सोहन सिंह ने बताया कि जगतपुरा निवासी 32 वर्षीय श्रुति उपाध्याय देर शाम चाइना टाउन के सामने पालिका बाजार से शॉपिंग कर वापस घर लौट रही थी, तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने बाइक महिला के आगे लगाकर उसके हाथ से मोबाइल छीन लिया. इसके बाद बदमाश तेजी से डब्ल्यूटीपी की तरफ फरार हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details