राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

प्रधानमंत्री पर जुबेर खान के विवादित बयान को लेकर विवाद, भाजपा की कार्रवाई की मांग

कांग्रेस नेता जुबेर खान द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए गए विवादित बयान पर बवाल मच गया है. भाजपा ने अमर्यादित बयान की निंदा करते हुए सरकार और निर्वाचन विभाग से जुबेर खान के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की है.

By

Published : May 1, 2019, 4:38 PM IST

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज

जयपुर. अलवर के रामगढ़ में कांग्रेस की जनसभा के दौरान पूर्व विधायक जुबेर खान द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए गए विवादित बयान पर बवाल मच गया है. भाजपा ने सरकार और निर्वाचन विभाग से जुबेर खान के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की है.

दरअसल, जुबेर खान ने रामगढ़ में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यक्तिगत जीवन को लेकर विवादित बोल बोले थे. भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने जुबेर खान के अमर्यादित बयान की निंदा करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मांग की है, कि वह इस तरह के नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करें.

मोदी पर जुबेर खान के विवादित बयान को लेकर विवाद, भाजपा की कार्रवाई की मांग

भारद्वाज के अनुसार भाजपा नेता लोकतंत्र की मर्यादा में रहकर लोगों के बीच अपनी बात पहुंचा रहे हैं. अब मुख्यमंत्री को तय करना है कि प्रधानमंत्री के पद पर बैठे व्यक्ति के लिए उनकी पार्टी का कोई नेता इस प्रकार के अमर्यादित बयान देता है, तो उसके खिलाफ क्या कार्रवाई होनी चाहिए. वहीं भारद्वाज ने निर्वाचन विभाग में भी इस मामले की शिकायत कर जुबेर खान के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

गौरतलब है कि इससे पहले भी कांग्रेस नेता जुबेर खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निजी जीवन को लेकर कई विवादित बोल बोले थे. जिस पर जिला निर्वाचन अधिकारी ने उन्हें नोटिस भी जारी किया था. नोटिस मिलने के बाद भी जुबेर खान लगातार मोदी पर जुबानी हमला बोल रहे हैं. ऐसे में भाजपा नेता निर्वाचन विभाग से जुबेर खान के खिलाफ कार्रवाई को लेकर आस लगाए बैठे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details