राजस्थान

rajasthan

राजधानी जयपुर में चाकू मारकर युवक की बेरहमी से हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Sep 29, 2021, 10:25 PM IST

राजधानी जयपुर के ब्रह्मपुरी थाना इलाके में एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया गया. हमले में युवक बुरी तरह जख्मी हो गया. उसे गंभीर हालत में सवाई मानसिंह अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. ब्रह्मपुरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना किया.

जयपुर में चाकू मारकर युवक की हत्या
जयपुर में चाकू मारकर युवक की हत्या

जयपुर.राजधानी जयपुर में चाकूबाजी का मामला सामने आया है. जयपुर के ब्रह्मपुरी थाना इलाके में एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया गया. गंभीर घायल अवस्था में युवक को सवाई मानसिंह अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.


जानकारी के मुताबिक घटना ब्रह्मपुरी थाना इलाके के कर्बला क्षेत्र की है, जहां पर युवक मेराज उर्फ बाबा खान पर कुछ बदमाशों ने चाकू से ताबड़तोड़ वार करके मौत के घाट उतार दिया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. जिस जगह पर चाकूबाजी हुई, वहां पर सीसीटीवी कैमरे नहीं थे. पुलिस घटनास्थल के आसपास के इलाके से सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

मामले की जानकारी मिलते ही एसीपी आमेर सौरभ तिवारी समेत पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना किया. पुलिस ने युवक के शव को सवाई मानसिंह अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है, जहां पर पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. जानकारों की माने तो युवक ने किसी दूसरे युवक के साथ मारपीट की थी, जिसका बदला लेने के लिए युवक पर चाकू से हमला किया गया था.

पढ़ें- बाड़मेर: पिता के हत्यारे दोनों बेटों ने कबूला जुर्म...कोर्ट ने 3 दिन की रिमांड पर भेजा

हालांकि अभी तक पुलिस की ओर से घटना के पीछे की वजह का खुलासा नहीं किया गया है. रंजिश के चलते युवक की हत्या की गई थी. पुलिस आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है. इसके साथ ही बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए स्पेशल टीम का गठन किया गया है. पुलिस की टीमें बदमाशों की तलाश में रवाना की गई है.

स्थानीय लोगों का कहना है कि ब्रह्मपुरी के कर्बला इलाके में असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है. काफी संख्या में चाय की थड़ियां और छोटे रेस्टोरेंट्स होने की वजह से उन पर दिन भर असामाजिक तत्व बैठे रहते हैं और कई अपराधिक गतिविधियों को अंजाम देते हैं. असामाजिक तत्वों के जमावड़े से स्थानीय लोगों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. आए दिन इलाके में बदमाशी होती रहती है, इसे लेकर पुलिस की ओर से कोई ठोस कदम नहीं उठाये गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details