राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर: PM मोदी के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर और पौधरोपण कार्यक्रम का आयोजन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन के मौके पर गुरुवार को जयपुर शहर भाजपा की ओर से पौधरोपण, फल वितरण और रक्तदान शिविर सहित कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. इसी कड़ी में भाजपा प्रदेश मंत्री महेंद्र यादव की ओर से वैशाली नगर में रक्तदान शिविर और पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम के दौरान रक्तदान करने वाले युवाओं का सम्मान भी किया गया.

By

Published : Sep 17, 2020, 5:15 PM IST

Jaipur News, PM Modi Birthday, प्रधानमंत्री का जन्मदिन
जयपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन के मौके पर आयोजित हुआ रक्तदान शिविर और पौधरोपण कार्यक्रम

जयपुर.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुरुवार को 70वां जन्मदिन है और भाजपा इसे सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है. इस मौके पर गुरुवार को जयपुर शहर भाजपा की ओर से पौधरोपण, फल वितरण और रक्तदान शिविर सहित कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. इसी कड़ी में भाजपा प्रदेश मंत्री महेंद्र यादव की ओर से वैशाली नगर में रक्तदान शिविर और पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

जयपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन के मौके पर आयोजित हुआ रक्तदान शिविर और पौधरोपण कार्यक्रम

पढ़ें:डूंगरपुर: रक्तदान, वस्त्र वितरण, पौधरोपण कर भाजपा ने मनाया प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन

इस शिविर की शुरुआत भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, प्रदेश महामंत्री मदन दिलावर और शहर अध्यक्ष राघव शर्मा ने किया. इस दौरान भाजपा नेताओं ने वृक्षारोपण भी किया और गायों को हरा-चारा और गुड़ भी खिलाया. कैंप में बड़ी संख्या में युवाओं ने रक्तदान किया. वहीं, कार्यक्रम के दौरान रक्तदान करने वाले युवाओं का सम्मान भी किया गया. उन्हें प्रशस्ति पत्र और प्रतीक चिन्ह देकर भाजपा नेताओं ने सम्मानित किया.

पढ़ें:प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन को कांग्रेस ने मनाया बेरोजगार दिवस के रूप में

शिविर के दौरान प्रदेश सचिव भाजपा महेंद्र यादव ने बताया कि शिविर में 280 यूनिट रक्त एकत्रित करने का लक्ष्य है. वहीं, कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर प्रकाश डाला और कहा कि सेवा सप्ताह के जरिए आमजन में जनसेवा का मैसेज दिया जाना है, जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग मानव सेवा और जन सेवा में जुटें.

शेखावत स्मृति स्थल पर वृक्षारोपण और भाजपा मुख्यालय में फल वितरण का हुआ कार्यक्रम
प्रदेश भाजपा मुख्यालय में फल वितरण का कार्यक्रम हुआ. यहां बीजेपी शहर अध्यक्ष राघव शर्मा और प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने सफाई कर्मचारियों को फल बांटे. साथ ही सम्मान के साथ सॉल भी ओढ़ाया. विद्याधर नगर स्थित भैरों सिंह शेखावत स्मृति स्थल पर भी वृक्षारोपण का कार्यक्रम हुआ, जिसमें संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, विधायक नरपत सिंह राजवी और युवा नेता अभिमन्यु राजवी ने पौधरोपण किया. वहीं, विद्याधर नगर के नांगल मंडल में वार्ड-6 के प्रभारी चंद्र प्रकाश सैनी, संयोजक रणवीर राजावत और अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह के नेतृत्व में भी पौधरोपण कार्यक्रम आयोजित किया गया. यहां क्षेत्र में भाजपा के स्थानीय पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में पौधरोपण किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details