राजस्थान

rajasthan

By

Published : May 31, 2020, 8:02 PM IST

ETV Bharat / city

भंवर लाल शर्मा को अंतिम विदाई देने आया कार्यकर्ता मिला कोरोना पॉजिटिव, बीजेपी में मचा हड़कंप

बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भंवरलाल शर्मा के अंतिम दर्शनों के लिए आया एक कार्यकर्ता कोरोना पॉजिटिव मिला है. पुरानी बस्ती में रहने वाले इस कार्यकर्ता की कोरोना रिपोर्ट आने के बाद मेडिकल टीम उसे अस्पताल ले गई. यह खबर सुनकर भंवर लाल शर्मा की अंतिम यात्रा में शामिल हुए बीजेपी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में हड़कंप मच गया है. जानकारी के अनुसार कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति भंवरलाल शर्मा के एक अरसे तक पीए रहे और 2 दिन पहले ही उन्होंने अपना सैंपल जांच के लिए दिया था.

jaipur news, rajasthan news, hindi news
भंवर लाल शर्मा की अंतिम विदाई में शामिल एक भाजपा कार्रकर्ता निकला कोरोना पॉजिटिव

जयपुर.प्रदेश के पूर्व मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता भंवर लाल शर्मा के अंतिम दर्शन के लिए शुक्रवार को सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ता और बीजेपी-कांग्रेस के कद्दावर नेता उनके निवास पर पहुंचें. वहीं बीजेपी प्रदेश कार्यालय पर भी श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर कई बार सवाल उठे, लेकिन अब उन सवालों के बीच बीजेपी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ-साथ कांग्रेस के भी उन नेताओं में हड़कंप मचा हुआ है, जो भंवर लाल शर्मा के अंतिम दर्शन और अंतिम यात्रा में शामिल हुए थे.

भंवर लाल शर्मा की अंतिम विदाई में शामिल कार्यकर्ता निकला कोरोना पॉजिटिव

दरअसल, भंवरलाल शर्मा के घर, शव यात्रा और बीजेपी कार्यालय पर एक कार्यकर्ता ऐसा मौजूद था, जो कोरोना पॉजिटिव था. 2 दिन पहले ही कार्यकर्ता ने अपना सैंपल जांच के लिए दिया था. जिसकी रविवार को रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद उस कार्यकर्ता को मेडिकल टीम अस्पताल ले गई. यह खबर सुनकर जो लोग उसके संपर्क में आए, उन्होंने खुद को होम क्वॉरेंटाइन भी कर लिया है.
आपको बता दें कि भंवर लाल शर्मा के घर उनके अंतिम दर्शन के लिए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, अरुण चतुर्वेदी, कालीचरण सराफ, रामचरण बोहरा, सुरेंद्र पारीक और किरीट सोमैया जैसे बीजेपी के कद्दावर नेता भी पहुंचे थे.

वहीं कांग्रेस पार्टी से मुख्य सचेतक महेश जोशी, अमीन कागजी और बृज किशोर शर्मा भी पहुंचे थे. जबकि बीजेपी मुख्यालय पर हुई श्रद्धांजलि सभा में आरएसएस के कई प्रचारक, बीजेपी प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, सुनील कोठारी, अशोक लाहोटी, मोहनलाल गुप्ता, मनोज भारद्वाज, निर्मल नाहटा, मनीष पारीक भी शामिल हुए थे.

पढ़ेंःBJP के समर्थन में खुलकर उतरे गहलोत के मंत्री...कहा- SHO विष्णुदत्त सुसाइड मामले की हो CBI जांच

अब सवाल ये उठ रहा है कि जब कार्यकर्ता ने कोरोना टेस्ट कराया था, तो इतनी भीड़ में उसे आने की जरूरत ही क्या थी. वहीं अब मेडिकल टीम पॉजिटिव मरीज की ट्रेवल हिस्ट्री मालूम कर, जानकारी जुटाने में लगी है कि वो किन-किन लोगों के संपर्क में आया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details