राजस्थान

rajasthan

कोरोना पीक गुजरने के बाद ऑक्सीजन कंसंट्रेटर खरीदने पर भड़की BJP, कहा-आपदा में फायदा ढूंढ रही गहलोत सरकार

By

Published : Jul 2, 2021, 3:47 PM IST

अब बीजेपी (Rajasthan BJP) ने गहलोत सरकार (Gehlot Government) को कोरोना पीक गुजरने के बाद ऑक्सीजन कंसंट्रेटर खरीदने पर घेरा है. सतीश पूनिया और गुलाबचंद कटारिया ट्वीट कर कहा कि सरकार आपदा में फायदा ढूंढ रही है. वहीं राठौड़ ने तीखा हमला करते हुए कहा कि घोटाला तो कांग्रेस के डीएनए में है.

Rajasthan BJP, Gehlot government
बीजेपी ने गहलोत सरकार को घेरा

जयपुर. प्रदेश की सियासत में चल रही उठापटक के बीच राजनेताओं की ट्विटर पॉलिटिक्स परवान पर है. अब कोरोना पीक गुजरने के बाद खरीदे गए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मामले में गहलोत सरकार भाजपा नेताओं के निशाने पर है. इस मसले पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया और उपनेता राजेंद्र राठौड़ ने ट्विटर के जरिए जुबानी हमला बोला है.

तीनों ही बीजेपी नेताओं ने इस मामले में गहलोत सरकार (Gehlot Government) पर आपदा में फायदे का अवसर ढूंढने का आरोप लगाया है. जिसमें उन्होंने प्रदेश सरकार को घोटाले की सरकार करार दिया. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने अपनी ट्वीट में लिखा कि "आपदा में फायदा यह विचार घातक है. कभी मास्क तो कभी कंसंट्रेटर में घोटाला. मुख्यमंत्री जी जनता सब देख और समझ रही है. हर कर्म का फल पलट कर आता है.

सतीश पूनिया का ट्वीट

यह भी पढे़ं.रसोई गैस के दाम में बढ़ोतरी पर CM गहलोत का तीखा हमला, कहा- सिलेंडर इतना महंगा कि महिलाएं चूल्हे पर खाना पकाने को मजबूर

वहीं नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया (Gulabchand Katariya) ने अपने ट्वीट में राजस्थान की गहलोत सरकार को घोटालों की सरकार करार दिया. कटारिया ने लिखा 35 हजार का ऑक्सीजन कंसंट्रेटर सरकार ने 1 लाख में खरीदा और ऐसे 20 हजार कंसंट्रेटर खरीदे गए.

गुलाबचंद कटारिया का ट्वीट

राठौड़ ने कहा-घोटाला कांग्रेस के DNA में

इसी क्रम में प्रतिपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड़ ने भी ट्वीट करके लिखा कि "आपदा में कमाई का अवसर ढूंढ रही गहलोत सरकार के कोरोना को प्रबंधन का एक और नायाब उदाहरण. वेंटिलेटर के बाद अब ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भी अस्पताल के कबाड़ में. कोरोना पीक गुजरने के बाद 35 से 40 हजार की लागत वाले करीब 20,000 कंसंट्रेटर 1 लाख तक में खरीदे गए. राठौड़ ने लिखा कि घोटाला तो कांग्रेस के डीएनए में है.

राजेंद्र राठौड़ का ट्वीट

ABOUT THE AUTHOR

...view details