राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

किशोरी से गैंगरेप और पुलिस कांस्टेबल की हत्या पर भाजपा ने साधा गहलोत सरकार पर निशाना

थानागाजी में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद अब अलवर में किशोरी के साथ हैवानियत कर फोटो वायरल करने की घटना और टोंक में पुलिसकर्मी की हत्या को लेकर भाजपा ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है. वरिष्ठ भाजपा नेता सुमन शर्मा और प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि मौजूदा हालात में लगता है कि खुद सरकार ने ही अपराधियों को प्रदेश में अपराध करने का सिग्नल दे दिया है.

By

Published : Jul 28, 2019, 8:54 PM IST

भाजपा ने साधा गहलोत सरकार पर निशाना

जयपुर. प्रदेश में बढ़ती महिलाओं के साथ हैवानियत और बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटनाओं पर राज्य महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष व वरिष्ठ भाजपा नेता सुमन शर्मा ने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला है. अलवर जिले में हुए किशोरी से बलात्कार कर फोटो वायरल करने की मामले में सरकार को आड़े हाथों लिया है.

पढ़ें- अलवर में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, अश्लील VIDEO बनाकर किया वायरल

सुमन शर्मा ने कहा कि अलवर के थानागाजी में युवती के साथ हुए गैंगरेप जैसी घटना अब तक प्रदेश की जनता नहीं भूला पाई है और उसके बाद उसी जिले में एक और घटना ने प्रदेश की कानून व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है. सुमन शर्मा के अनुसार ऐसा लगता है कि प्रदेश में मुख्यमंत्री ने अपराधियों को सिग्नल दे दिया है कि आप तो अपराध करें हम तो अपनी कुर्सी बचाने में लगे हैं. यहीं नहीं सुमन शर्मा के अनुसार अब तो मुख्यमंत्री से इस्तीफा मांगने का भी कोई मतलब नहीं रहा क्योंकि इस सरकार में नैतिकता बची ही नहीं है.

किशोरी से गैंगरेप और पुलिस कांस्टेबल की हत्या पर भाजपा ने साधा निशाना

अपराधियों की राजधानी बना राजस्थान: लक्ष्मीकांत भारद्वाज
वहीं पिछले 15 दिन में प्रदेश में 2 पुलिसकर्मियों की हत्या और अलवर में किशोरी के साथ बलात्कार के मामले में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने भी सरकार को कटघरे में खड़ा किया है. भारद्वाज के अनुसार यह घटना बताती है कि प्रदेश में आप खुद पुलिस भी सुरक्षित नहीं रही और कानून व्यवस्था पूरी तरह पटरी से उतर चुकी है.

पढ़ें- कर्नाटक में मंत्रिमंडल की शपथ हो जाने दीजिए, फिर नया 'मिशन' भी शुरू करेंगे : कैलाश विजयवर्गीय

भारद्वाज के अनुसार अलवर में किशोरी के साथ बलात्कार कर फोटो वायरल करने का दुस्साहस इसलिए हुआ क्योंकि थानागाजी के मामले में पुलिस ने कोई सख्त कार्रवाई नहीं की. जिसके चलते अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए हैं. भारद्वाज ने कहा कि राजस्थान में सरकार नामक चीज खत्म हो चुकी है और राजस्थान अपराधियों की राजधानी बन चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details