राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

बिजली-पानी बिल माफी को लेकर सियासी रार, ऊर्जा मंत्री के बयान के बाद भाजपा ने शुरू किया ये अभियान

पिछले दिनों ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला ने कहा था बिल माफी की मांग जनता नहीं, भाजपा कर रही है. ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला के इस बयान बाद अब भाजपा ने एक नया अभियान छेड़ दिया है. भाजपा ने अपनी मांग के समर्थन में एक प्रारूप जारी कर जनता से उसे भरवाना शुरू कर दिया है. इसे मुख्यमंत्री के पास भेजा जाएगा.

By

Published : May 13, 2020, 10:40 AM IST

BJP started campaign,  राजस्थान न्यूज़
बिजली-पानी बिल माफी को लेकर भाजपा ने शुरू किया अभियान

जयपुर. लॉकडाउन के दौरान बिगड़े आर्थिक हालातों को देखते हुए भाजपा लगातार प्रदेश सरकार पर बिजली और पानी के बिल माफ करने का दबाव बना रही है. वहीं, हाल ही में इस संबंध में ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला ने कहा था बिल माफी की मांग जनता नहीं, भाजपा कर रही है. ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला के इस बयान बाद अब भाजपा ने अपनी मांग के समर्थन में एक नया अभियान छेड़ दिया है. अब भाजपा ने एक प्रारूप जारी कर जनता से उसे भरवाना शुरू कर दिया है. इसे मुख्यमंत्री के पास भेजा जाएगा.

पढ़ें:CM गहलोत की VC में सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां, विधायकों और सांसदों ने लगाई भीड़, नहीं पहने मास्क

बता दें कि ईटीवी भारत से खास बातचीत में ऊर्जा मंत्री डॉक्टर बीडी कल्ला ने पिछले दिनों ये बयान दिया था कि आम जनता और उपभोक्ता तो बिजली-पानी के बिल माफ करने की मांग कर ही नहीं रहे हैं. ये मांग तो केवल बीजेपी के नेता ही कर रहे हैं. साथ ही कल्ला ने ये भी कहा था कि बीजेपी नेता संकट के समय सियासत ना करें, बल्कि केंद्र सरकार से मदद दिलाने में प्रदेश सरकार की सहायता करें.

ऊर्जा मंत्री के बयान के बाद बिजली-पानी बिल को लेकर भाजपा का अभियान शुरू

अब भाजपा के जयपुर शहर अध्यक्ष सुनील कोठारी ने ऊर्जा मंत्री के इस बयान की निंदा की है. कोठारी के अनुसार ऊर्जा मंत्री का ये बयान जनता के प्रति सरकार की संवेदनशीलता को दर्शाता है. कोठारी ने बताया कि जयपुर शहर भाजपा मुख्यमंत्री के नाम संबोधित करते हुए एक फॉर्मेट आम जनता के बीच कार्यकर्ताओं के माध्यम से पहुंचाने का अभियान चला रही है. इसमें जो भी उपभोक्ता बिजली और पानी के बिल माफ करवाना चाहता है, वो मार्च से जून तक के अपनी पुराने बिल माफी के लिए मुख्यमंत्री से लिखित में मांग कर सकता है. कोठारी के अनुसार इस फॉर्मेट में इस प्रकार की मांग करने वाले का नाम, पता और मोबाइल नंबर का पूरा ब्यौरा भी भरा जाएगा. भाजपा इसे मुख्यमंत्री के पास भेजेगी.

बिजली-पानी बिल माफी को लेकर भाजपा लोगों से भरवा रही ये प्रारूप

पढ़ें:PM मोदी के आर्थिक पैकेज की घोषणा पर CM गहलोत का ट्वीट, कहा- देर आए, दुरुस्त आए

शहर अध्यक्ष सुनील कोठारी के अनुसार ये अभियान पूर्ण रूप से सफल हो, इसके लिए एक मोबाइल नंबर 9529346346 जारी किया गया है, जिसमें इस प्रारूप में या फिर सादा कागज पर अपनी मांग लिखकर व्हाट्सएप किया जा सकता है, जिसे भाजपा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तक पहुंचाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details