राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अब BJP में बयानबाजी, सिंघवी बोले- मैं वसुंधरा की लीडरशिप को मानता हूं

राजस्थान में इन दिनों राजनीतिक हलचल तेज है. पहले जहां कांग्रेस में नेताओं के बीच टकराव के चलते सियासी घमासान चल रहा था तो वहीं अब भाजपा में भी बयानबाजी होने लगी है. पार्टी के कुछ बड़े नेताओं के बयानों से ऐसा अंदेशा हो रहा है.

By

Published : Aug 13, 2020, 3:50 PM IST

Pratap Singh Singhvi talk to media
मीडिया के रूबरू हुए प्रताप सिंह सिंघवी

जयपुर.प्रदेश में चल रहे सियासी घमासान का धुआं कांग्रेस के भीतर से ही नहीं उठा रहा, बल्कि बीजेपी में भी कहीं ना कहीं चिंगारी सुलग रही है. पार्टी से जुड़े कुछ नेता अपने बयान में इसका एहसास भी करा रहे हैं. छबड़ा से भाजपा विधायक प्रताप सिंह सिंघवी ने कहा है कि वसुंधरा राजे ना केवल बड़ी नेता हैं, बल्कि मैं उनकी लीडरशिप को मानता हूं. हालांकि, जब उनसे प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया के नेतृत्व के के बारे में पूछा गया तो सिंघवी ने कहा की वो प्रदेश अध्यक्ष हैं. पार्टी की अपनी व्यवस्था है और प्रदेश अध्यक्ष का कहना सभी को मानना पड़ता है.

मीडिया के रूबरू हुए प्रताप सिंह सिंघवी

भाजपा विधायक प्रताप सिंह सिंघवी का यह बयान पहली बार नहीं आया, बल्कि समय-समय पर इस प्रकार के बयान देने के लिए वो चर्चित रहे हैं. हाल ही में सिंघवी के निवास पर बारां, झालावाड़ के कुछ विधायकों की बैठक भी हुई थी, हालांकि, सिंघवी कहते हैं कि हम आपस में कुछ मित्र विधायक बैठे थे, ताकि विधानसभा में लगने वाले संबंधित प्रश्नों के बारे में चर्चा कर सकें.

यह भी पढ़ें:एक 'वंश' के पीछे बंधे रहना कांग्रेस आलाकमान की कमजोरी : सतीश पूनिया

भाजपा विधायक दल की बैठक में शामिल होने आए विधायक प्रताप सिंह सिंघवी से जब पूछा गया कि क्या मौजूदा सियासी घटनाक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की अनदेखी की जा रही है तो उन्होंने इस सवाल को टाल दिया. कहा कि यह सब मामला उच्च स्तर पर है. हमें इसकी कोई जानकारी नहीं है, होती है तो बता देते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details