राजस्थान

rajasthan

गणतंत्र दिवस के दिन भाजपा के इस नेता ने मांगा डोटासरा का इस्तीफा, जानिए क्यों...

By

Published : Jan 26, 2021, 7:33 PM IST

गणतंत्र दिवस के मौके पर ट्विटर पर शुभकामना देने के लिए पीसीसी चीफ और शिक्षा मंत्री गोविंद डोटासरा ने जो पोस्ट डाला अब वही विवादों में है. पोस्ट में देश के तिरंगे को उल्टा करके दिखा दिया गया. झंडे में केसरिया रंग सबसे ऊपर ने होकर सबसे नीचे है, जबकि हरा रंग तिरंगे में ऊपर दिखाया गया है. अब भाजपा इसे देश और ध्वज का अपमान बताकर डोटासरा से इस्तीफा मांग रही है.

bjp leader jitendra gothwal
भाजपा नेता ने मांगा डोटासरा का इस्तीफा...

जयपुर. पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा को सोशल मीडिया के जरिए 72वें गणतंत्र दिवस की शुभकामना देना उस वक्त महंगा पड़ गया है, जब इस पर विवाद खड़ा हो गया. दरअसल, ये पोस्ट डोटासरा के सोशल मीडिया का काम देखने वाले स्टाफ ने किया, लेकिन राजनीति तो राजनीति होती है.

भाजपा नेता ने मांगा डोटासरा का इस्तीफा...

पढ़ें :PCC चीफ डोटासरा ने सोशल मीडिया अकाउंट पर लगाई तिरंगे की उल्टी तस्वीर...गलती समझ आई तो हटाया Tweet

विपक्ष के नाते भाजपा नेता इसकी जिम्मेदारी डोटासरा पर डालते हैं और सियासी कटाक्ष भी करने से नहीं चूकते. भाजपा के प्रदेश सचिव और पूर्व संसदीय सचिव रहे जितेंद्र गोठवाल ने कहा है कि कांग्रेस का कल्चर ही ऐसा है कि उन्हें देश से मतलब नहीं है, शुद्ध रूप से राजनीति से मतलब है.

गोविंद डोटासरा के सोशल मीडिया अकाउंट से किया गया ट्वीट...

गोठवाल के अनुसार कांग्रेस नेता शुद्ध रूप से राजनीति करते हैं, इन्हें ना देश का सम्मान है और ना तिरंगे का. उन्होंने कहा कि ट्विटर पर उल्टा तिरंगा लगाकर डोटासरा ने जो पोस्ट किया है, वह दुर्भाग्यपूर्ण है और इसकी जितनी निंदा की जाए वह कम है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details