राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 15, 2020, 4:10 PM IST

ETV Bharat / city

भाजपा ने की रामगंज को केंद्रीय सुरक्षा एजेंसी या सेना के हवाले करने की मांग

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता मुकेश पारीक ने जयपुर के रामगंज इलाके को केंद्रीय सुरक्षा एजेंसी या सेना के हवाले करने की मांग की है. पारीक का कहना है कि यहां और ज्यादा सख्ती की जाए, ताकि लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन ना हो और संक्रमण फैलने से रोका जा सके.

कोविड 19,  covid 19
रामगंज को केंद्रीय सुरक्षा एजेंसी या सेना के हवाले करने की मांग

जयपुर. वैश्विक महामारी कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच कोरोना के एपिक सेंटर के रूप में तब्दील हुए रामगंज इलाके को अब केंद्रीय सुरक्षा एजेंसी या सेना के हवाले करने की मांग की की जा रही है. यह मांग भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता मुकेश पारीक ने की है.

रामगंज को केंद्रीय सुरक्षा एजेंसी या सेना के हवाले करने की मांग

पारीक के अनुसार जयपुर में रामगंज क्षेत्र के कारण कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है, लेकिन कांग्रेस नेताओं के राजनीतिक हस्तक्षेप और स्थानीय प्रशासन की ढिलाई के कारण आए दिन यहां के संक्रमित अन्य इलाकों में भी पहुंच रहे हैं.

पढ़ें-'आखिर ये कौन कलेक्टर है जो कोरोना से जीत गया'

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता मुकेश पारीक ने कहा कि ऐसे में जरूरी है कि यहां और ज्यादा सख्ती की जाए, ताकि लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन ना हो और संक्रमण फैलने से रोका जा सके. मुकेश पारीक ने इसके लिए सरकार से मांग भी की है कि रामगंज इलाके को केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियों या सेना के हवाले कर देना चाहिए, ताकि क्षेत्र से बाहर निकलने और लॉकडाउन के उल्लंघन जैसी घटनाएं ना हो.

गौरतलब है कि प्रदेश में सबसे ज्यादा कोरोने पॉजिटिव जयपुर में ही है और उसमें भी करीब 85 से 90 फीसदी कोरोना पॉजिटिव केस अकेले रामगंज इलाके से आ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details