राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 30, 2020, 3:13 PM IST

ETV Bharat / city

कोरोना संकट मदद के लिए भाजपा ने बनाया कंट्रोल रूम, जारी किए मंडल वाइज प्रमुख कार्यकर्ताओं के नाम और नंबर

जयपुर में कोरोना वायरस के चलते लॉक डाउन किया गया था. जिसके कारण गरीब लोग बड़ी सख्यां में प्रभावित हो रहे हैं. इसको ध्यान में रखते हुए भाजपा ने जयपुर में कंट्रोल रूम स्थापित किया है. वहीं, जयपुर शहर अध्यक्ष सुनील कोठारी और सांसद रामचरण बौहरा को इस पूरे हेल्पलाइन और कंट्रोल रूम पर नजर रखने की जिम्मेदारी दी गई है.

जयपुर की खबर, कट्रोल रूम, jaipur news
भाजपा ने जयपुर में बनाया कट्रोल रूम

जयपुर. वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के चलते हो रहे लॉक डाउन से प्रभावित और पीड़ित लोगों की मदद के लिए भाजपा ने भी जयपुर शहर में कंट्रोल रूम स्थापित कर मंडल वाइज प्रमुख कार्यकर्ताओं के नंबर जारी किए हैं. जो अपने-अपने क्षेत्रों में परेशान और निर्धन लोगों की मदद करेंगे. जारी आदेश के अनुसार जयपुर शहर अध्यक्ष सुनील कोठारी और सांसद रामचरण बौहरा को इस पूरे हेल्पलाइन और कंट्रोल रूम आदि पर नजर रखकर व्यवस्थाओं के संचालन की जिम्मेदारी दी गई है.

भाजपा ने जयपुर में बनाया कट्रोल रूम

वहीं कंट्रोल रूम में पूर्व महापौर पंकज जोशी, मनोज भारद्वाज के साथ ही वरिष्ठ नेता सोहनलाल ताम्बी को जिम्मेदारी दी गई है. इसी तरह जयपुर शहर को नगर निगम के लिहाज से बांटते हुए हेरिटेज नगर निगम और ग्रेटर नगर निगम के भी दो प्रभारी बनाए गए हैं और उनके साथी 26 मंडलों में प्रमुख कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी देते हुए उनके मोबाइल नंबर जारी किए गए हैं. इन कार्यकर्ताओं में क्षेत्र के विधायक, पूर्व विधायक, मंडल अध्यक्ष और प्रभारी के नाम भी शामिल है.

पढ़ें-RU ने 16 शिक्षकों की सूची जिला प्रशासन को सौंपी, हाल ही में किए थे विदेश दौरा

ये होगा काम

कंट्रोल रूम में तैनात समन्वयक पंकज जोशी के अनुसार इस व्यवस्था में तमाम मंडल और वार्डों में तैनात प्रमुख कार्यकर्ताओं से कंट्रोल रूम लगातार संपर्क में रहेगा और उनके आसपास के क्षेत्र में जो भी निर्धन बेसहारा व्यक्ति जिसको मदद की दरकार है, मदद देने का काम किया जाएगा. इसके जरिए सरकार और प्रशासन की मदद भी पहुंचाई जाएगी और भाजपा कार्यकर्ता और नेता अपने स्तर पर भी राशन, भोजन, पानी, स्वास्थ्य सेवाएं आदि से जुड़ी भी मदद पहुंचाएंगे. जारी किए गए प्रमुख कार्यकर्ताओं के नाम और टेलीफोन नंबर-(यहां सलंग्न कॉपी लगाए)

ABOUT THE AUTHOR

...view details