राजस्थान

rajasthan

चिकित्सा विभाग के ACS रोहित कुमार सिंह पर लगा अभद्रता का आरोप

By

Published : Apr 9, 2020, 4:51 PM IST

जयपुर जोन के संयुक्त निदेशक और रामगंज में कैंप प्रभारी डॉ. एसके भंडारी ने चिकित्सा विभाग के एसीएस रोहित कुमार सिंह पर अभद्रता का आरोप लगाया है. साथ ही इस संबंध में राष्ट्रपति और पीएम तक को एक लेटर लिखा है.

Jaipur Medical Department, जयपुर एसीएस रोहित सिंह
चिकित्सा विभाग के एसीएस रोहित सिंह पर लगा अभद्रता का आरोप

जयपुर.प्रदेश में कोरोना वारियर्स कोरोना की इस जंग में लगातार सरकार का सहयोग कर रहे हैं. लेकिन राजधानी जयपुर से एक ऐसा मामला देखने को मिला है, जहां जयपुर जोन के संयुक्त निदेशक और रामगंज में कैंप प्रभारी डॉ. एसके भंडारी ने चिकित्सा विभाग के एसीएस रोहित कुमार सिंह पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है. साथ ही इस संबंध में राष्ट्रपति और पीएम तक को एक लेटर लिख डाला है.

पीएम को लिखा पत्र

इस लेटर में डॉक्टर एसके भंडारी ने लिखा है कि जुलाई माह में वो रिटायर हो रहे हैं, लेकिन जिस तरह से प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. वे दिन-रात कोरोना के खिलाफ जंग में सरकार के साथ काम कर रहे हैं. ऐसे में डॉ. एसके भंडारी की ड्यूटी रामगंज क्षेत्र में लगाई गई है और उन्हें कैंप प्रभारी बनाया गया है. डॉक्टर भंडारी का कहना है कि वे 12-12 घंटे लगातार काम कर रहे हैं.

पीएम को लिखा पत्र

डॉक्टर भंडारी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि जब वे अन्य चिकित्सा अधिकारियों के साथ मीटिंग में थे तो रोहित सिंह द्वारा उन्हें कई बार अपमानित भी किया गया. साथ ही बताया कि बुधवार को एसीएस ने फोन पर अभद्र भाषा का प्रयोग किया और कहा मैं तुम्हारी पेंशन बिगाड़ दूंगा.

पढ़ें-अजमेर: हाई सिक्योरिटी जेल में डकैत जगन गुर्जर की बैरक से मिला मोबाइल और सिम

दरअसल जुलाई माह में डॉ. एसके भंडारी रिटायर होने वाले हैं. मामले को लेकर अब डॉ. एसके भंडारी ने एक पत्र राष्ट्रपति प्रधानमंत्री और राज्यपाल को भेजा है. पत्र में कहा गया है कि मेरे मान सम्मान को ठेस पहुंची है. ऐसे में अब वे एसीएस रोहित सिंह के सानिध्य में काम नहीं करना चाहते.

ABOUT THE AUTHOR

...view details