राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

नशे की लत ने पहुंचाया जेल, पुजारी बनकर मंदिरों में चोरी करने वाले 4 गिरफ्तार

राजधानी के मालपुरा गेट थाना पुलिस ने शनिवार को मंदिरों में चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया. मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. नशे के शौक को पूरा करने के लिए ये आरोपी पुजारी के वेश में मंदिरों में चोरी करते थे.

By

Published : Jun 26, 2021, 8:46 PM IST

accused arrested, Jaipur Crime News
पुलिस के गिरफ्त में चोरी के आरोपी

जयपुर.राजधानी में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही. चोर मकान, दुकान और शोरूम के साथ ही अब भगवान के घर को भी नहीं छोड़ रहे. नशे की लत को पूरा करने के लिए मंदिर में डाका डालने वाले गिरोह का शनिवार को पर्दाफाश हो गया. मालपुरा गेट थाना पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया. ये आरोपी पुजारी के वेश में पहले मंदिरों में भक्ति करते थे और मौका देखकर उसी मंदिर में चोरी करके फरार हो जाते थे.

पुलिस के अनुसार आरोपी गिरिराज जाट, शुभम चौधरी, कैलाश शर्मा और मोहम्मद रियाज अंसारी से पूछताछ में करीब आधा दर्जन मंदिरों में हुई चोरी की वारदातों का खुलासा हुआ है.

पढ़ें:लॉकडाउन में रोजी छिनी तो करने लगे बाइक चोरी, चार शातिर शिकंजे में...26 मोटरसाइकिल बरामद

मालपुरा गेट थाने की स्पेशल टीम ने मंदिर में हुई चोरी की वारदात का खुलासा करने के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालकर आरोपियों को चिन्हित किया. बाद में मुखबिर की सूचना पर आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की.

आरोपी स्मैक पीने के आदी हैं, जो अपनी लत को पूरा करने के लिए मंदिरों में चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

पूछताछ के दौरान और भी कई अन्य चोरी की वारदातों का खुलासा होने की संभावना जताई जा रही है. फिलहाल, मालपुरा गेट थाना पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details