राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर: 15 साल की नाबालिग ने दिया बच्ची को जन्म, पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज

जयपुर के कोटखावदा थाने में एक 15 साल की बच्ची द्वारा बच्ची को जन्म देने का मामला सामने आया है. वहीं पुलिस ने पॅाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Jan 31, 2020, 12:38 PM IST

pocso act, jaipur news, जयपुर न्यूज, जयपुर क्राइम न्यूज
नाबालिग ने बच्ची को दिया जन्म

जयपुर.राजधानी की कोटखावदा थाना इलाके में एक 15 साल की नाबालिग द्वारा बच्ची को जन्म देने का प्रकरण सामने आया है. नाबालिग के परिजनों ने 19 साल के युवक के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पुलिस पॅाक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है.

नाबालिग ने बच्ची को दिया जन्म

बता दें कि बच्ची को जन्म देने वाली नाबालिग का स्वास्थ्य सामान्य बताया जा रहा है. वहीं प्रकरण सामने आने के बाद आरोपी युवक गांव से फरार हो गया है. एडिशनल पुलिस कमिश्नर क्राइम अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि कोटखावदा थाना इलाके के एक गांव में 15 साल की नाबालिग द्वारा एक बच्ची को जन्म देने का प्रकरण सामने आया है. नाबालिग के परिजनों ने एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया है. पुलिस ने पॅाक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें. जयपुर: बाल सुधार गृह में पुलिस की दबंगई, बच्चों की बेरहमी से पिटाई

फिलहाल, आरोपी युवक गांव छोड़कर फरार हो गया है. जिसकी तलाश में पुलिस की टीम दबिश की कार्रवाई को अंजाम दे रही है. इस प्रकरण में फरार चल रहे आरोपी के संपर्क में नाबालिग कैसे आई, इसके बारे में भी पड़ताल की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details