राजस्थान

rajasthan

By

Published : Aug 27, 2020, 7:00 PM IST

ETV Bharat / city

भीलवाड़ाः JEE और NEET की परीक्षाओं को रद्द करने की मांग को लेकर यूथ कांग्रेस का प्रदर्शन

प्रदेश में कांग्रेस सरकार द्वारा जेईई और एनईईटी परीक्षा के आयोजन पर रोक लगाने के लिए जगह-जगह धरना प्रदर्शन किया जा रहा है. इसी कड़ी में गुरुवार को भीलवाड़ा में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया.

etv bharat hindi news, bhilwara news
युवा कांग्रेस का प्रदर्शन

भीलवाड़ा. जेईई-एनईईटी परीक्षाओं को रद्द करने की मांग को लेकर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को भीलवाड़ा जिला कलेक्‍ट्रेट कार्यालय पर प्रदर्शन किया गया. प्रदर्शन के बाद उन्‍होंने जिला कलेक्‍टर शिवप्रसाद एम नकाते को राष्‍ट्रपति के नाम ज्ञापन भी सौंपा. जिसमें परिक्षाओं को रद्द करने की मांग की है. इसके साथ उन्‍होंने चेतावनी दी कि यदि परिक्षा रद्द नहीं होती है तो उग्र आंदोलन किया जायेगा.

युवा कांग्रेस का प्रदर्शन

युवा कांग्रेस के अध्‍यक्ष तूफान यादव ने कहा कि कोरोना संक्रमण दिनों दिन बढ़ता जा रहा है. ऐसे में केन्‍द्र सरकार जेईई-एनईईटी परीक्षा करवाने जा रही है. परीक्षा के दौरान अगर कोरोना संक्रमण फैलता है तो इसके गंभीर परिणाम हो सकते है.

पढ़ेंःकोरोना में मोदी ने केवल थालियां बजवाई, असली काम गहलोत ने किया: गणेश घोघरा

इसके कारण हमने राष्‍ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपकर परिक्षाएं रद्द करने की मांग की है. यादव ने यह भी कहा कि छात्रों के हितों को ध्यान में रखते हुए जेईई-एनईईटी परीक्षा की परीक्षा को रद्द किया जाने का आदेश प्रदान फरमाए.

NEET और JEE की परीक्षा स्थगित करवाने के लिए शुक्रवार को कांग्रेस का प्रदेशभर में प्रदर्शन

प्रदेश में NEET और JEE मेंस की परीक्षा स्थगित करवाने की मांग को लेकर राजस्थान कांग्रेस शुक्रवार को जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन करेगी. इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा समेत कांग्रेस के आला नेता मौजूद रहेंगे. इसके साथ ही 'स्पीक अप फॉर स्टूडेंट सेफ्टी' नाम से ऑनलाइन अभियान भी सुबह 10 बजे से शुरू होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details