राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा: हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए ग्रामीणों ने किया एसपी कार्यालय का घेराव

By

Published : Jul 29, 2019, 6:49 PM IST

भीलवाड़ा में पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर सोमवार को बिजोलिया थाना क्षेत्र के भूति गांव के लोगों ने विरोध प्रदर्शन कर एक माह पूर्व हुई हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की. ग्रामीणों ने पुलिस को चेतावनी दी है कि अगर अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो उग्र आंदोलन किया जाएगा.

ग्रामीणों ने किया एसपी कार्यालय का घेराव

भीलवाड़ा. जिला मुख्यालय पर स्थित पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर सोमवार को बिजोलिया थाना क्षेत्र के भूति गांव के लोगों ने एक माह पूर्व हुई हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया. उन्होंने पुलिस अधीक्षक को इस संबंध में ज्ञापन भी सौंपा है. वहीं ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि यदि आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाता है तो उग्र आंदोलन किया जाएगा.

ग्रामीणों ने किया एसपी कार्यालय का घेराव

ग्रामीण बाबूलाल ने कहा कि जमीनी विवाद के चलते भूति गांव में प्रभु लाल गुर्जर की हत्या छोटे भाई शंकर लाल गुर्जर ने अपने पुत्रों के साथ मिलकर कर दी थी. इस मामले में प्रभु लाल गुर्जर की मां और बेटे ने 6 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था.

यह भी पढ़ें: नहीं देखा होगा ऐसा दिलकश नजारा, ड्रोन की नजर से देखें धर्मनगरी में कांवड़ मेले की अद्भुत तस्वीर

इस घटना को एक महीना गुजर गया है. लेकिन पुलिस ने अब तक केवल 3 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. जबकि अन्य आरोपी आजाद घूम रहे हैं. आरोपी पीड़ितों को धमकी दे रहे है कि गवाही वापस ले ले वरना जान से मार देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details