राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

पार्टी के प्रति निष्ठा रखने वालों को ही पंचायत चुनाव में बनाया जाएगा प्रत्याशी : गोपाल खंडेलवाल

राजस्थान में पंचायती राज और जिला परिषद के चुनाव होने हैं. जिसके लिए सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. भाजपा के नेता भी अधिक से अधिक उम्मीदवारों को विजयी बनाने की तैयारी में जुट गए हैं. आगामी चुनाव की तैयारियों को लेकर ETV भारत ने भाजपा विधायक गोपाल खंडेलवाल से खास बात की.

By

Published : Nov 1, 2020, 11:41 AM IST

interview of bjp mla gopal khandelwal
गोपाल खंडेलवाल से खास बातचीत

भीलवाड़ा:पंचायती राज चुनाव को लेकर प्रदेश में राजनीतिक दलों ने बिगुल फूंक दिया है. भीलवाड़ा जिले की बची हुई पंचायत समितियों में चुनाव होने हैं. जनप्रतिनिधि भी चुनाव में अपनी पार्टी के अधिक से अधिक उम्मीदवारों को विजयी बनाने की तैयारी में जुट गए हैं.

गोपाल खंडेलवाल से खास बातचीत

भाजपा विधायक गोपाल खंडेलवाल ने ETV भारत से खास बात करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी चुनाव के लिए तैयार है और हमेशा तैयार रहेगी. जिताऊ कार्यकर्ता को ही उम्मीदवार बनाए जाएगा. खंडेलवाल ने कहा कि इस चुनाव में मांडलगढ़ विधानसभा क्षेत्र को कांग्रेस मुक्त बनाया जाएगा.

जब खंडेलवाल से पूछा गया कि किस तरह टिकट वितरण किया जाएगा, इस पर उन्होंने कहा कि जिस भी कार्यकर्ता की पार्टी के प्रति सच्ची निष्ठा होगी और जो जीतने में समर्थ होगा. उसे ही टिकट दिया जाएगा. बिकाऊ की जगह जिताऊ कार्यकर्ताओं को मौका मिलेगा.

यह भी पढे़ं:जिला परिषद और पंचायत समिति चुनाव के लिए कांग्रेस ने कसी कमर, 21 जिलों में प्रभारी नियुक्त

वहीं भाजपा के जिला मंत्री अनिल पारीक ने कहा कि पंचायत राज चुनाव का आगाज हो चुका है. हम एक विचारधारा को लेकर चुनाव लड़ेंगे. हमारी पार्टी विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है. हमारे प्रधानमंत्री ने जो देश हित में काम किया है, वह जनता के सामने रखा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details