राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 24, 2021, 7:12 PM IST

ETV Bharat / city

भीलवाड़ा : शहर में लगे हुए अवैध होर्डिंग को लेकर नगर परिषद ने चलाया अभियान, टीम का किया गठन

भीलवाड़ा में अवैध होर्डिंग और अतिक्रमण को लेकर नगर परिषद कार्रवाई के मोड में हैं. अवैध होर्डिंग को लेकर नगर परिषद ने एक विशेष टीम का गठन किया है जो अभियान चलाकर इन अवैध होर्डिंग को हटाएगी. इसके बाद भी यदि होर्डिंग दिखाई देते हैं तो संबंधित व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

भीलवाड़ा की ताजा हिंदी खबरें, Campaign on illegal billboards
अवैध होर्डिंग को लेकर नगर परिषद ने चलाया अभियान

भीलवाड़ा. शहर में लगातार बढ़ते अवैध होर्डिंग और अतिक्रमण को लेकर अब नगर परिषद सख्त मोड में आ गया है. इन अवैध होर्डिंग को हटाने के लिए नगर परिषद ने एक विशेष टीम का गठन किया है जो अभियान चलाकर इन अवैध होर्डिंग को हटाएगी. यदि होर्डिंग हटाने के बाद भी होर्डिंग दोबारा नजर आता है तो संबंधित व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. वहीं नगर परिषद ने अवैध होर्डिंग को हटाकर 7 दिवस में पालना रिपोर्ट भी कमेटी से मांगी है.

अवैध होर्डिंग को लेकर नगर परिषद ने चलाया अभियान

नगर परिषद सभापति राकेश पाठक ने कहा कि भीलवाड़ा शहर में विभिन्न स्थानों और सार्वजनिक स्थानों पर अवैध होर्डिंग लगे हुए है. परिषद क्षेत्र में वर्तमान में होर्डिंग ठेका नहीं होने से समस्त होर्डिंग साइड परिषद के पास होने से अवैध होर्डिंग शहर के अत्यधिक मात्रा में लगे हुए हैं. जिसको तुरंत प्रभाव से हटाने के लिए एक कमेटी का गठन किया गया है.

पढ़ें-फास्टैग फर्जीवाड़ा: बस पर कार-जीप कैटेगरी का टैग, जसनाथ नगर टोल प्लाजा पर खुलासा

नगर परिषद के भीलवाड़ा शहर में 120 वैध हार्डिंग है और इसके सार्वजनिक स्थान या किसी मकान के ऊपर अवैध हार्डिंग शहर में लगता है तो अवैध है जिसके लिए कार्रवाई की जा रही है यदि कमेटी की ओर से होर्डिंग हटाने के बाद भी होर्डिंग दोबारा नजर आता है तो संबंधित व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. वहीं दल प्रभारी से शहर में विभिन्न स्थानों और सार्वजनिक स्थानों पर लगे अवैध होर्डिंग को हटाकर 7 दिन में पालना रिपोर्ट भी कमेटी से मांगी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details