राजस्थान

rajasthan

By

Published : May 5, 2021, 6:50 PM IST

ETV Bharat / city

भीलवाड़ा: पश्चिम बंगाल में हिंसा के विरोध में काली पट्टी बांधकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया विरोध

भीलवाड़ा में बीजेपी ने बंगाल हिंसा के विरोध में जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया और राष्ट्रपित के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में भाजपा ने बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है.

bengal violence,  bhilwara bjp protest
बंगाल हिंसा के विरोध में भाजपा का प्रदर्शन

भीलवाड़ा. पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के बाद हिंसा के विरोध में भीलवाड़ा जिला कलेक्ट्रेट पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन किया. भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिला कलेक्टर शिव प्रसाद एम नकाते को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन भी सौंपा. ज्ञापन में भाजपा ने बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की.

पढ़ें: अजमेर : पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग, काली पट्टी बांधकर जताया विरोध

भीलवाड़ा शहर विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी ने कहा कि पश्चिमी बंगाल में लोकतंत्र का मजाक उड़ाया जा रहा है और लोकतंत्र की दुहाई देने वाले ही उसकी हत्या कर रहे हैं. वहां पर जीत के बाद भी जिस तरह से भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला कर कार्यालयों को जलाया जा रहा है और लोगों की हत्या की जा रही है यह घटना निंदनीय है. वहां पर ममता बनर्जी जिस तरह का आचरण कर रही हैं, उसके कारण वहां पर हम मांग करते हैं कि राष्ट्रपति शासन लगाए जाए.

बंगाल हिंसा के विरोध में भाजपा का प्रदर्शन

भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली ने कहा कि पश्चिम बंगाल में चुनाव परिणाम के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं के घरों पर हमले किए जा रहे हैं. लूट, हत्या, आगजनी की घटनाएं हो रही हैं. बंगाल में जिस स्तर पर बदले की भावना से आमजन व भाजपा समर्थक कार्यकर्ताओं को टारगेट कर हिंसा का शिकार बनाया जा रहा है. इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी की ओर से प्रदर्शन कर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details