राजस्थान

rajasthan

By

Published : May 8, 2020, 11:47 AM IST

ETV Bharat / city

जमीनी विवाद को लेकर चाचा ने भतीजे को गोली मारी, गंभीर हालत में इलाज जारी

भरतपुर के सिकरौरा गांव में खेत के विवाद को लेकर एक चाचा ने अपने ही भतीजे को गोली मार दी. भतीजे का जिले के आरबीएम अस्पताल में इलाज जारी है.

खेत विवाद खबर, farm dispute news
खेत विवाद में चाचा ने मारी भतीजे को गोली

भरतपुर. सिकरौरा गांव में खेत के विवाद में खून के रिश्ते तार-तार हो गए. चाचा ने अपने भतीजे को गोली मार दी. चाचा-भतीजे का खेत को लेकर करीब 1 साल से विवाद चल रहा था.

शुक्रवार को जब महिपाल अपने परिजनों के साथ खेत का भरत कर रहा था, तभी महिपाल का चाचा प्रेम पाल आया और उसे गोली मार दी. जिसके बाद उसे जिला आरबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां उसका इलाज जारी है.

खेत को लेकर चाचा ने मारी भतीजे को गोली

महिपाल ने बताया कि उसके चाचा से खेत को लेकर कई सालों से विवाद चल रहा है. 1 साल पहले ये विवाद कोर्ट ने सुलझा भी दिया था. जिसके बाद से प्रेम पाल जबरन खेत पर कब्जा करने की कोशिश में लगा हुआ है. शुक्रवार को जब महिपाल अपने खेत का भरत कर रहा था, तभी प्रेम पाल अपने बेटे के साथ आया और उसे गोली मार दी.

पढ़ें:जयपुर: लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर 93 वाहन जब्त, 25 लोग गिरफ्तार

गोली मारने के बाद प्रेमपाल मौके से फरार हो गया. तभी महिपाल के परिजन उसे लेकर कुम्हेर के अस्पताल पहुंचे. लेकिन उसे जिला आरबीएम अस्पताल में भर्ती कर दिया गया. जहां उसका इलाज जारी है. फिलहाल पुलिस मौके पर पुलिस पहुंचकर तफ्तीश कर रही है. आरोपी अभी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details