राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भरतपुर: पंचायत समिति चुनाव को लेकर दो पक्षों में झगड़ा, 7 घायल

भरतपुर में रविवार को सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया. झगड़े में दोनों पक्ष के करीब 7 लोग घायल हो गए.

By

Published : Sep 5, 2021, 11:47 AM IST

Updated : Sep 5, 2021, 12:33 PM IST

Panchayat Election, Bharatpur Police
सेवर थाना

भरतपुर. पंचायत समिति चुनाव शनिवार को संपन्न होने के बाद रविवार सुबह सेवर थाना क्षेत्र के गांव कसौदा में सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया. झगड़े में दोनों पक्ष के करीब 7 लोग घायल हो गए. घायलों को भरतपुर के आरबीएम जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी जुटाई.

पढ़ें- पंचायत चुनाव परिणाम: कांग्रेस विधायकों का लेखा-जोखा, कोई Pass तो कोई Fail

जानकारी के अनुसार शनिवार को चुनाव संपन्न होने के बाद रविवार सुबह एक पक्ष ने व्हाट्सएप पर दूसरे पक्ष को लेकर टीका टिप्पणी कर दी. इसी बात को लेकर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए. झगड़े में दोनों पक्ष के करीब 7 लोग घायल हो गए.

झगड़े में एक पक्ष के विजय सिंह, जोगिंदर सिंह, मुख्तयार सिंह, होतीलाल जबकि दूसरे पक्ष के भीम सिंह, फतेह सिंह और महिला रंजना घायल हो गए. सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घायलों को भरतपुर के आरबीएम जिला अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, अब तक दोनों पक्षों की ओर से पुलिस में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है. पुलिस पूरी घटना को लेकर पूछताछ और पड़ताल कर रही है.

Last Updated : Sep 5, 2021, 12:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details