राजस्थान

rajasthan

भरतपुरः शातिर बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दो साल से चल रहे थे फरार

By

Published : Dec 25, 2019, 7:05 PM IST

भरतपुर के जुरहरा थाना पुलिस ने करीब 2 साल से फरार चल रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इन दोनों आरोपियों पर करीब 35 मुकदमें दर्ज हैं.

फरार आरोपी गिरफ्तार, absconding accused arrested
फरार आरोपी गिरफ्तार

भरतपुर.बुधवार को जिले की जुरहरा थाना पुलिस ने दो साल से फरार चल रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इन दोनों आरोपियों पर करीब 35 मुकदमें दर्ज हैं. इन आरोपियों के नाम शौकीन और जमालू बताए जा रहे हैं.

जुरहरा थानाधिकारी ने बताया कि वांछित अपराधियों को पकड़ने के लिए जिला पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी के निर्देश के पर अभियान गया. जिसके तहत एक टीम का गठन भी किया गया. टीम ने दोनों आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल की है.

दो साल से फरार चल रहे आरोपी गिरफ्तार

पढ़ें: जानें क्या है अटल भूजल योजना...

बता दें कि पुलिस को सूचना मिली थी कि दोनों आरोपी शौकीन और जमालू हरियाणा में छुपे हुए हैं. जिसके बाद पुलिस की गठित टीम ने हरियाणा जाकर दबिश मारी और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार दोनों आरोपियों पर करीब 35 मुकदमें दर्ज हैं. जिसमें आरोपियों ने फायरिंग, लूट और ठगी जैसी वारदातों को अंजाम दिया है.

दोनों आरोपी टटलू बाजी और ऑनलाइन ठगी करने में एक्सपर्ट हैं. दोनों आरोपियों के खिलाफ हरियाणा, राजस्थान, यूपी और दिल्ली सहित कई राज्यों में मुकदमे दर्ज हैं. अब आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है. जिसके बाद दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर रिमांड ली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details