राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भरतपुरः गोपालगढ़ थानाधिकारी और रीडर डेढ़ लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार

एसीबी अलवर-प्रथम इकाई ने गोपालगढ़ थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह और रीडर सोनिया को डेढ़ लाख रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया. आरोपियों ने परिवादी से मुकदमे में मदद करने के एवज में दस लाख रुपए की रिश्वत मांगी थी.

By

Published : Jun 28, 2021, 9:42 PM IST

डेढ़ लाख रुपए की रिश्वत, bribe of 1 lakh 50 thousand rupees
डेढ़ लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार

भरतपुर.एसीबी मुख्यालय (ACB Headquarters) के निर्देश पर एसीबी अलवर-प्रथम इकाई ने सोमवार को गोपालगढ़ थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह और रीडर सोनिया को डेढ़ लाख रुपए की रिश्वत (Bribe) लेते गिरफ्तार किया. थाना प्रभारी और रीडर ने परिवादी से मुकदमे में मदद करने के एवज में दस लाख रुपए की रिश्वत मांगी थी.

पढ़ेंःबांसवाड़ाः 15 हजार की रिश्वत लेते बैंक मैनेजर और सफाई कर्मचारी गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार एसीबी अलवर प्रथम इकाई को परिवादी ने शिकायत की थी कि उसकी ओर से दर्ज कराए गए मुकदमे में मदद करने की एवज में गोपालगढ़ थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह उसकी रीडर सोनिया 10 लाख रुपए की रिश्वत मांग रहे हैं. शिकायत का सत्यापन करने के बाद सोमवार को एसीबी अलवर प्रथम (ACB Alwar Ist) की टीम ने गोपालगढ़ में कार्रवाई की.

एसीबी टीम ने गोपालगढ़ थाना प्रभारी (Gopalgarh police station in-charge) सुरेंद्र सिंह पुत्र पदम सिंह और महिला कांस्टेबल रीडर (lady constable reader) सोनिया कुमारी को डेढ़ लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ेंःश्रीगंगानगर में एसीबी की कार्रवाई, CMHO के नाम पर रिश्वत मांगने वाले दो बाबू गिरफ्तार

आरोपियों ने शिकायत के सत्यापन के दौरान परिवादी से 2 हजार रुपए रिश्वत के रूप में ले लिए थे. एसीबी महानिदेशक बीएल सोनी ने प्रदेश वासियों से अपील की है की भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (Anti Corruption Bureau) की टोल फ्री हेल्पलाइन नंबर 1064 और व्हाट्सएप हेल्पलाइन नंबर 9413502834 पर संपर्क करके भ्रष्टाचार के खिलाफ योगदान दे सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details