राजस्थान

rajasthan

भरतपुर : डॉक्टर दंपति की हत्या के मामले में बीट कांस्टेबल और हेड कांस्टेबल लाइन हाजिर

By

Published : May 29, 2021, 12:46 PM IST

भरतपुर में डॉ. दंपती के हत्या संबंध में अटलबंध थाने के बीट कांस्टेबल और हेड कांस्टेबल को पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार विश्नोई ने लाइन हाजिर कर दिया है. वहीं, शनिवार को चिकित्सा राज्यमंत्री डॉ. सुभाष गर्ग पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक कर जिले की कानून व्यवस्था पर चर्चा करेंगे.

भरतपुर में डॉ. दंपती की हत्या, Dr. couple murdered in Bharatpur
बीट कांस्टेबल और हेड कांस्टेबल लाइन हाजिर

भरतपुर.शहर में शुक्रवार को डॉक्टर दंपति की हत्या के मामले में पुलिस प्रशासन ने सख्त कदम उठाया है. अटलबंध थाने के बीट कांस्टेबल और हेड कांस्टेबल को पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार विश्नोई ने लाइन हाजिर कर दिया है. वहीं, शनिवार को चिकित्सा राज्यमंत्री डॉ. सुभाष गर्ग पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक कर जिले की कानून व्यवस्था पर चर्चा करेंगे.

पढ़ेंःभरतपुर डॉक्टर दंपती हत्याकांड : बहन की हत्या का बदला लेने के दिनदहाड़े गोलियों से भूना, जानें पूरी कहानी

शुक्रवार को डॉ. सुदीप गुप्ता और डॉ सीमा गुप्ता की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार विश्नोई ने अटल बंद थाने के बीट कांस्टेबल धारा सिंह और हेड कांस्टेबल भीम सिंह को लाइन हाजिर कर दिया. दोनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ यह कदम अपने कार्य क्षेत्र में लापरवाही बरतने पर उठाया गया है.वहीं डॉक्टर दंपति का आज पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में मेडिकल बोर्ड गठित कर पोस्टमार्टम कराया जाएगा. साथ ही चिकित्सा राज्यमंत्री आज भरतपुर पहुंचकर यहां के पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे और जिले की कानून व्यवस्था पर चर्चा करेंगे.

पढ़ें- दिनदहाड़े चलती कार में डॉक्टर दंपती की गोली मारकर हत्या

गौरतलब है कि गुरुवार मध्य रात्रि को जिले के धरसोनी गांव के पास भरतपुर सांसद रंजीता कोली की गाड़ी पर हमला हुआ था. रुदावल क्षेत्र में निजी आईटीआई कॉलेज संचालक का गला रेत दिया गया और शुक्रवार शाम को डॉक्टर दंपति की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details