राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जसराम गुर्जर की मौत का बदला लेने को लकेर धमकी भरा वीडियो वायरल

अलवर के बहरोड़ के जेनपुरबास में जसराम गुर्जर की हत्या के बाद उसके साथियों ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डालकर बदला लेने की धमकी दी है. जिसमें कहा गया है कि जसराम की मौत बेकार नहीं जाएगी. हालांकि ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

By

Published : Aug 1, 2019, 3:50 AM IST

जसराम गुर्जर की मौत का बदला लेने को लकेर धमकी भरा वीडियो वायरल

अलवर. जिले के बहरोड़ के जेनपुरबास में जसराम गुर्जर की हत्या के बाद उसके साथियों ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डालकर बदला लेने की धमकी दी है. बता दें कि जब बहरोड़ डीएसपी से इस वीडियो के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं है. वहीं दो दिन बाद भी पुलिस जसराम के हत्यारों का पता नहीं लगा पाई है.

जसराम गुर्जर की मौत का बदला लेने को लकेर धमकी भरा वीडियो वायरल

क्या है मामला

दरअसल, 2018 में बसपा से विधानसभा का चुनाव लड़ने वाला जसराम गुर्जर सोमवार को अपने लिए दवाई लेने गांव में बनी मैडिकल की दुकान पर गया था. जहां पर पहले से घात लगाकर बैठे बदमाशों ने जसराम पर धुआंधार गोलियां बरसा कर उसकी हत्या कर दी. वारदात के समय जसराम गुर्जर अपनी जान बचाने के लिए 100 मीटर तक भागा.

बता दें कि भागने के दौरान बदमाशों ने उसके पैर में गोली मारी. जिसके बाद जसराम गुर्जर गांव के बीच बने शिव मंदिर के सामने जा गिरा और उसके बाद उसका पीछा कर रहे हमलावरों ने उसके सर में गोली मार दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पुलिस द्वारा दी जा रही दबिश के बाद नामजद आरोपियों के घर सिर्फ महिलाएं और बच्चें ही हैं, बाकी पुरुष गांव छोड़कर फरार हैं.

बहरोड़ डीएसपी रामजीलाल चौधरी से जब इस वायरल वीडियो के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में मेरी जानकारी नहीं है. जानकारी लेकर मामला दिखते हैं. अगर ऐसा है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी. गौरतलब है कि जसराम गुर्जर की हत्या के बाद बहरोड़ क्षेत्र में एक बार फिर से गैंगवार बढ़ने की आशंका बन गई हैं. अब देखना होगा कि पुलिस इस पर लगाम लगा पाती है या नहीं .

ABOUT THE AUTHOR

...view details