राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

सनकी दामाद ने ससुर, पत्नी और बेटे को पर किया चाकू से हमला, खुद की भी गर्दन काटी

अलवर में एक सनकी दामाद ने अपने ससुराल जाकर अपने बीवी, बच्चे और ससुर पर चाकू से हमला कर दिया. इसके बाद खुद की भी गर्दन चाकू से काट ली. जिसके बाद चारों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Jul 17, 2019, 2:27 PM IST

सनकी दामाद ने ससुर पत्नी और बेटे को किया चाकू से गंभीर घायल

अलवर. शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक सनकी दामाद के द्वारा ससुराल में आकर खूनी खेल खेला गया. सनकी दामाद विनोद ने अपनी पत्नी, बेटे और ससुर पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. और उसके बाद खुद को भी चाकू के वार से घायल कर लिया. फिलहाल चारों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका उपचार जारी है.

आपको बता दें अलवर के एम आई ए क्षेत्र निवासी विनोद कुमार मंगलवार शाम को अलवर के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत चेला पाडी महल चौक स्थित ससुराल आया था. बता दें कि पिछले 2 साल से पत्नी से विवाद के बाद उसका केस चल रहा था. दामाद को अचानक घर आने पर ससुराल पक्ष ने उसकी खातेदारी की और वह आराम से सो गया.

वहीं जब बुधवार सुबह विनोद 5 बजे उठा तो उसने पहले अपने पत्नी प्रेमलता और 5 साल के बेटे प्रिंस पर हमला कर दिया. इसके बाद उन्हें बचाने आए ससुर प्रेम नारायण पर भी चाकू से कई वार कर दिए. बता दें कि ससुर, पत्नी और बच्चे तीनों को लहूलुहान करने के बाद विनोद ने खुद की गर्दन पर चाकू से कई वार कर घायल कर लिया.

सनकी दामाद ने ससुर पत्नी और बेटे को किया चाकू से गंभीर घायल

हंगामे और चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग आए और उन्होंने कोतवाली पुलिस को सूचना दी और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. फिलहाल सभी घायलों को अलवर के सामान्य चिकित्सालय के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है, लेकिन डॉक्टरों ने गंभीर हालत होने के कारण प्रेम नारायण और विनोद को जयपुर रैफर कर दिया है.

कोतवाल कन्हैया लाल ने बताया कि एक व्यक्ति ने ससुराल में आकर पत्नी, बेटे और ससुर पर हमला कर दिया था. और खुद को भी चाकू से घायल कर लिया था. प्रेम नारायण और विनोद को जयपुर रैफर कर दिया है. बता दें कि आरोपी के द्वारा सिलेंडर में आग लगाकर जलाने का प्रयास भी किया था. पुलिस ने एफ आई आर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details