राजस्थान

rajasthan

अलवर में दिल्ली-जयपुर हाइवे पर पलटा दूध से भरा टैंकर, लोग बाल्टी-बर्तनों में दूध भरकर ले गए घर

By

Published : Oct 1, 2019, 11:11 AM IST

दिल्ली जयपुर हाइवे-8 पर मंगलवार सुबह करीब 5 बजे गुजरात से हरियाणा जा रहा एक दूध से भरा एक टैंकर पलट जाने से दूध सड़क पर बह गया. वहीं कुछ ही देर बाद लोगों को इस घटना की जानकारी मिलने पर आस-पास के लोग बाल्टी-बर्तन लेकर पहुंच गए. बताया जा रहा है कि टैंकर चालक को नींद की झपकी आने की वजह से टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया.

milk Tanker overturned on Delhi-Jaipur highway in Alwar, milk washed away on road, अलवर में हाइवे पर पलटा टैंकर

बहरोड़ (अलवर). दिल्ली-जयपुर हाइवे 8 पर मंगलवार सुबह करीब 5 बजे गुजरात से हरियाणा जा रहा दूध से भरा एक टैंकर पलट गया. टैंकर पलटने से सारा दूध सड़क पर बह गया. इस संबंध में टैंकर चालक सुशील ने बताया कि सुबह 5 बजे का वक्त था और तभी उसे झपकी आने लगी. इसी वजह से नाला पार करते समय टैंकर पलट गया.

दिल्ली जयपुर हाइवे 8 पर दूध से भरा टैंकर पलट गया

उसने बताया कि वो दूध का टैंकर गुजरात से लेकर हरियाणा जा रहा था कि बहरोड़ से आगे आते ही उसको झपकी आ गई और टैंकर का संतुलन बिगड़ गया. जिससे हादसा हो गया.

पढ़ें:जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट के 20 निरीक्षकों और 8 उप निरीक्षकों के तबादले

वहीं टैंकर पलटने की सूचना पाकर आस-पास के लोग दूध लूटने बाल्टियों और बर्तनों के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए और बर्तनों में दूध भरकर ले गए. जिसके बाद घटना की सूचना पाकर नीमराणा पुलिस मौके पर पहुंची और चालक से जानकारी लेकर टैंकर मालिक को सूचना दी. पुलिस ने टैंकर को खड़ा करने के लिए दो क्रेन भी बुलाई. ताकि टैंकर को सीधा किया जा सके. साथ ही पुलिस के पहुंचने पर दूध भरकर ले जा रहे लोगों को भी वहां से हटाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details