राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

6 मई को हुई युवक की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, 3 अलग-अलग मामलों में था वांछित

अलवर में 6 मई को हुए एक व्यक्ति की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पहले से ही तीन अलग-अलग मामले में पुलिस का वांछित आरोपी है.

By

Published : May 14, 2020, 10:27 PM IST

Updated : May 24, 2020, 3:15 PM IST

अलवर न्यूज, alwar news
6 मई को हुए मर्डर में हत्या का आरोपी गिरफ्तार

अलवर. शहर के एनईबी थाना पुलिस ने 6 मई की रात को फाइनेंस कंपनी के मालिक से वेतन मांगने गए युवक शिवचरण की पीट-पीटकर हत्या के मामले का खुलासा करते हुए मुख्य आरोपी रवि चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पूर्व में तीन अलग-अलग मामले में पुलिस का वांछित आरोपी है, जिसको आज एनईबी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

एनईबी थाना प्रभारी विनोद सांवरिया ने बताया कि घटना के बाद मृतक शिवचरण सेन की मां राधा देवी ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका बेटा शिवचरण फाइनेंस रिकवरी का काम करने वाले रवि चौधरी के पास काम करता था और अपनी तनख्वाह के पैसे रवि चौधरी से मांग रहा था.

पढ़ेंःपाली : वेतन नहीं मिलने पर कपड़ा मिल श्रमिकों का हंगामा, पुलिस पर पथराव

घटना के दिन रवि चौधरी, मुकेश चौधरी, कुंवर देवेंद्र चौधरी सहित उनके साथियों ने ट्रांसपोर्ट नगर स्थित उनके बाड़े में (जहां रिकवरी की गाड़ियां लाकर खड़ी की जाती है) शिवचरण को शराब पिलाकर उसके साथ मारपीट की, जिसमें उसकी मौत हो गई.

इस पर पुलिस ने नामजद आरोपियों से पूछताछ की. इस पर पता चला कि घटना के वक्त अन्य लोग घटनास्थल से चले गए थे, सिर्फ रवि चौधरी ही मृतक के पास था. इस पर दोनों में तनख्वाह के पैसे के लेनदेन को लेकर मारपीट हुई, जिसमें शिवचरण की मौत हो गई. इस पर पुलिस ने रवि चौधरी को गिरफ्तार किया है. जबकि बाकी अन्य आरोपियों को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया. पुलिस द्वारा आरोपी को न्यायालय में पेश किया जाएगा.

Last Updated : May 24, 2020, 3:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details