राजस्थान

rajasthan

बहरोड़ में बदमाशों ने दुकानदार से मांगी मंथली, नहीं देने पर की मारपीट

By

Published : Nov 28, 2019, 11:22 PM IST

अलवर के बहरोड़ में गुरुवार को दो बादमाशों ने पहले धर्मशाला के मैनेजर से मारपीट कर जबरन उससे 10 हजार रुपए ले लिए, उसके बाद एक किराने की दुकान पर मंथली लेने गए, लेकिन दुकानदार ने देने से मना कर दिया. जिसके बाद उन्होंने दुकानदार से मारपीट कर गल्ले में रखे 5 हजार ले गए. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

Alwar news  अलवर बहरोड़ खबर
बहरोड़ में बदमाशों ने दुकानदार से मांगी मंथली

अलवर (बहरोड़). जिले में पुलिस का बदमाशों में डर खत्म होता जा रहा है, वहीं विक्रम उर्फ पपला के फरार होने के बाद क्षेत्र में बदमाशों का हौसला दिनों-दिन बढ़ते जा रहा है. जिसका नजारा गुरुवार को देखने को मिला. जहां बहरोड़ कस्बे में दो बदमाशों ने पहले धर्मशाला के मैंनेजर से मारपीट की और बाद में जबरन उसकी जेब से 10 हजार रुपए निकाला ले गए.

बहरोड़ में बदमाशों ने दुकानदार से मांगी मंथली

उसके बाद दोनों बदमाश एक किराने की दुकान पर मंथली मांगने गए, लेकिन दुकानदार ने देने से मना कर दिया. जिसके बाद विवाद बढ़ गया. वहीं विवाद बढ़ता देख आस पास के लोग इकट्ठा हो गए और बीच बचाव करने लग गए. यह पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसके बाद दुकानदार की बेटी ने बादमाशों के खिलाफ बहरोड़ थाने में मामला दर्ज कराया.

पढ़ें: नागौर में निकाय चुनाव हारी भाजपा, लेकिन RLP की कोई जिम्मेदारी नहीं, बेनीवाल का इशारा तो यही है

दुकानदार की बेटी ने बताया कि दोपहर बाद बदमाश राकेश सैनी अपने साथी के साथ हमारी दुकान पर आया और आते ही उसने मंथली मांगी, लेकिन हमने मना कर दिया उसके बाद उसने पिता के साथ मारपीट कर गल्ले से 5 हजार रुपए निकाल कर मौके से फरार हो गया. वहीं पुलिस के द्वारा बदमाश को पकड़ने के लिए उसके घर दबिश दी, लेकिन वह घर पर नहीं मिला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details