राजस्थान

rajasthan

अलवर: तपते धूप में तैनात पुलिसकर्मी और होमगार्ड्स को छाछ और ठंडे पानी की राहत

By

Published : Apr 16, 2020, 8:00 PM IST

अलवर में लॉकडाउन ते दौरान पुलिसकर्मी और होमगार्ड कर्मियों को गर्मी और तेज धुप में खड़े होकर ड्यूटी करनी पड़ रही है. ऐसे मेंहोमगार्ड कमांडेंट के नेतृत्व में शहर में तैनात होमगार्ड और पुलिसकर्मियों को दही छाछ सहित ठंडा पानी बांटा गया.

buttermilk distribution to policemen in alwar, अलवर लॉकडाउन, अलवर में पुलिसकर्मियों को छाछ
पुलिसकर्मी और होमगार्ड कर्मियों को बांटे छाछ

अलवर. प्रदेश और देश में कोरोनावायरस तेजी से फैल रहा है. ऐसे में पुलिसकर्मी और होमगार्डकर्मी दिन रात ड्यूटी पर तैनात हैं. दिन में तेज धूप होने के कारण होमगार्ड कमांडेंट पीएल चौधरी के नेतृत्व में गुरुवार को शहर के नाका बंदी प्वाइंटों पर तैनात होमगार्ड और पुलिसकर्मियों को दही छाछ सहित ठंडा पानीवितरित किया गया. साथ ही उनकी हौसला अफजाई की गई.

पुलिसकर्मी और होमगार्ड कर्मियों को बांटे छाछ

होमगार्ड कमांडेंट पीएल चौधरी ने बताया कि कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए शहर के नाका बंदी सहित जिले भर में होमगार्ड और पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं. उन्होंने विभिन्न प्वाइंटों का निरीक्षण किया और वहां तैनात जवानों को ठंडा पेयजल, दही, छाछ आदि की व्यवस्था की गई. इस दौरान आईपीएस शैलेंद्र सिंह इंदौरिया भी वहां मौजूद रहे.

ये पढ़ें:अलवरः किशनगढ़बास क्षेत्र में 3 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद ग्रामीणों ने की नाकाबंदी

आईपीएस शैलेंद्र सिंह इंदोलिया ने कहा कि पुलिस कोरोना वायरस जैसी महामारी के चलते धारा 144 की पालना के लिए पूरी तरह से प्रयासरत है. लोग घरों में है और और जो लोग बेवजह बाहर घूम रहे हैं.उन्हें भी समझाया जा रहा है कि, कोराना वायरस महामारी बेहद खतरनाक है. इससे बचाव ही उपचार है. इसलिए सभी जिलेवासी अपने घरों में रहे. पुलिस अपना कर्तव्य फील्ड में रहकर निभा रही है. ऐसे में जवानों की हौसला अफजाई करना जरूरी है. वहीं भामाशाह फारुख, नसरू खान, मोहम्मद आरिफ खान, सद्दाम आदि की ओर से छाछ लस्सी की व्यवस्था की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details