राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 31, 2019, 2:00 PM IST

ETV Bharat / city

अलवर: सरकार के काम के आधार पर निकाय चुनाव में कांग्रेस मांगेगी वोट

निकाय चुनाव के लिए अलवर के प्रभारी के रूप में कांग्रेस सरकार में मंत्री ममता भूपेश को लगाया गया है. ममता भूपेश लगातार कांग्रेसियों से बातचीत कर रही हैं और उनसे फीडबैक ले रही हैं. ऐसे में ममता भूपेश ने कहा कि सरकार के कार्यों के आधार पर जनता से वोट मांगे जाएंगे. भाजपा की लगातार धोखेबाजी की नीति जनता के सामने आ रही है.

अलवर न्यूज, alwar latest news, काम के आधार पर कांग्रेस मांगेगी वोट

अलवर.जिले में लगातार निकाय चुनाव की हलचल तेज हो रही है. अलवर प्रभारी के रूप में मंत्री ममता भूपेश को लगाया गया है. भूपेश लगातार अलवर में कांग्रेसियों से मुलाकात कर रही हैं और उनसे विचार-विमर्श का दौर चल रहा है. इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए ममता भूपेश ने कहा कि कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता पूरी निष्ठा से चुनाव में लगा हुआ है.

काम के आधार पर निकाय चुनाव में कांग्रेस मांगेगी वोट

राजस्थान सरकार के 10 महीने के कार्यकाल के आधार पर निकाय चुनाव में जनता से वोट मांगा जाएगा. उन्होंने कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि अलवर में कांग्रेस का बोर्ड बनेगा और अलवर में ज्यादा ज्यादा विकास कार्य कराए जाएंगे. ममता भूपेश ने हाल ही में हुए हरियाणा और महाराष्ट्र के चुनाव पर बोलते हुए कहा कि हरियाणा में जिस तरह से भाजपा ने सरकार बनाई है व महाराष्ट्र में अब तक सरकार बनाने पर फैसला नहीं हुआ है.

उन्होंने कहा कि ऐसे में भाजपा की धोखाधड़ी की नीति सामने आ चुकी है. भाजपा के खिलाफ जनता का प्रतिरोध बन रहा है, तो वहीं कुछ माह पहले राजस्थान की जनता ने कांग्रेस पर विश्वास जताया है. कांग्रेस सरकार ने अलवर के लिए जो काम किए हैं चाहे वो पानी की योजना हो या सड़क व विकास के अन्य कार्य हो, इन सभी कार्यों को जनता के बीच रखा जाएगा और आगामी समय में अलवर के अंदर और विकास कार्य कराए जाएंगे.

पढ़ेंः अलवर लिचिंग मामलाः राजस्थान हाईकोर्ट ने पहलू खान और उनके बेटों पर दर्ज FIR रद्द करने के दिए आदेश

उन्होंने कहा कि इसी आधार पर जनता से कांग्रेस वोट मांगेगी. निकाय चुनाव में टिकट को लेकर बोलते हुए ममता भूपेश ने कहा कि इस बार टिकट में पूरी पारदर्शिता बरती जा रही है. प्रत्येक वार्ड के लिए अलग इंचार्ज बनाए गए हैं, तो वहीं सर्वे के आधार पर और जिताऊ उम्मीदवार को टिकट दिया जाएगा. टिकट मांगने का हक सभी को है, लेकिन टिकट मिलने के बाद किसी भी तरह का मतभेद नहीं रहेगा. सभी मिलकर चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट, जितेंद्र सिंह सहित सभी स्थानीय नेताओं के नेतृत्व में अलवर में बोर्ड बनाया जाएगा और अलवर को सरकार की तरफ से विशेष प्राथमिकताएं दी जाएंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details