राजस्थान

rajasthan

अलवर विमंदित बालिका मामला: कलेक्टर आवास पर युवाओं का प्रदर्शन..कहा- नन्नूमल कांग्रेस के एजेंट

By

Published : Jan 16, 2022, 5:38 PM IST

Updated : Jan 16, 2022, 9:46 PM IST

अलवर की विमंदित बालिका मामले (Alwar mentally retarded girl case) में युवा बड़ी संख्या में जिला कलेक्टर आवास के सामने विरोध प्रदर्शन करने पहुंचे. इस दौरान अतिरिक्त जिला कलेक्टर सुनीता पंकज ने युवाओं से बात की. युवाओं ने जिला कलेक्टर पर कांग्रेस का एजेंट होने के साथ कई गंभीर आरोप लगाए.

Alwar mentally retarded girl case
अलवर विमंदित बालिका मामला

अलवर. मानसिक बालिका के साथ हुए दुष्कर्म की घटना के विरोध में बड़ी संख्या में युवा रविवार को जिला कलेक्टर नन्नू मल पहाड़िया के आवास पर विरोध प्रदर्शन के लिए पहुंचे. इस दौरान अतिरिक्त जिला कलेक्टर सुनीता पंकज युवाओं से बात करने के लिए पहुंची. छात्रों ने कलेक्टर पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वे कांग्रेस के एजेंट है व कांग्रेस के लिए काम कर रहे हैं. आला नेताओं का उन पर आशीर्वाद है. वे आगामी चुनाव में कठूमर विधानसभा से टिकट लेना चाहते हैं, इसलिए कांग्रेस के इशारे पर मामले को दबाने में लगे हैं.

युवाओं ने आरोप लगाया कि सरकार इस मामले को दबाने में लगी है व इस घटना को हादसे का रूप दिया जा रहा है. उन्होंने मामले की सीबीआई जांच की मांग की है. साथ ही जिला कलेक्टर के हाल ही में बच्चों के अपमान के मामले में माफी मांगने की भी बात कही. एसडीएम प्यारेलाल ने उनसे मुलाकात कर उन्हें समझाने का प्रयास किया. लेकिन युवा कलेक्टर से मिलने की बात पर अड़े रहे. बाद में सुनीता पंकज मौके पर पहुंची और युवाओं की बात सुनी.

कलेक्टर आवास पर प्रदर्शन करने पहुंचे युवा, कांग्रेस एजेंट बताने सहित लगाए कई गंभीर आरोप...

पढ़ें:Alwar Mentally retarded girl case: मीडिया के सामने आई पीड़िता की बहन, कहा- पुलिस बार-बार बदल रही है बयान... हमें न्याय चाहिए

सुनीता पंकज ने कहा कि जिला कलेक्टर पीड़िता व उसके परिजनों से मिलने के लिए जयपुर गए हुए हैं. जिले में बच्चों की सुरक्षा को लेकर पुलिस से बातचीत की जाएगी. जल्द ही कई बदलाव किए जाएंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस निष्पक्ष जांच कर रही है. जिला कलेक्टर की मंशा गलत नहीं थी. बता दें कि हाल ही प्रदर्शन करने पहुंची एक छात्रा को कलेक्टर ने पूछा था कि वह घर पर बता कर आई है या नहीं. कलेक्टर ने बच्ची के माता-पिता के नंबर भी लिए थे. इस मामले ने सियासी (Alwar district collector controversy)तूल पकड़ लिया.

पढ़ें:अलवर विमंदित बालिका मामला : भाजपा प्रतिनिधिमंडल पहुंचा पीड़िता के गांव, कहा- सरकार के इशारे पर चल रहा है पूरा खेल

इस दौरान छात्र नेता संदीप ओला ने कहा कि जिला कलेक्टर नन्नू मल पहाड़िया कांग्रेस के एजेंट हैं. वे कांग्रेस के लिए काम कर रहे हैं. उन पर कांग्रेसी नेताओं का आशीर्वाद है. इसलिए कांग्रेस के इशारे पर इस पूरे मामले को दबाने में लगे हुए हैं. उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में कलेक्टर कठूमर से चुनाव लड़ेंगे. कांग्रेस का टिकट लेने के लिए वो कांग्रेस के इशारों पर काम कर रहे हैं.

Last Updated : Jan 16, 2022, 9:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details