राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

टटलूबाजों को जुबेर खान का संरक्षण मिला हुआ है : पूर्व विधायक सिंघल

पीएम मोदी पर बयान देने वाले कांग्रेस नेता जुबेर खान पर अब अलवर के पूर्व विधायक बनवारी लाल सिंघल ने हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि अलवर में टटलूबाजों को जुबेर खान का संरक्षण मिला हुआ है.

By

Published : Apr 21, 2019, 11:53 AM IST

अलवर पूर्व विधायक बनवारी लाल सिंघल

अलवर. हिंदूवादी मुद्दों और गौरक्षा पर बेबाकी से बायन देने वाले अलवर के पूर्व विधायक बनवारी लाल सिंघल ने अब कांग्रेस नेता जुबेर खान पर हमला बोला है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बयान देने पर पूर्व विधायक सिंघल ने जुबरे खान को घेरा है. सिंघल ने कहा कि टटलू बाजों को जुबेर खान का संरक्षण मिला हुआ है. जिस तरह की बातें उन्होंने खुले मंच से की है, वो अशोभनीय है.

जुबेर खान पर अलवर पूर्व विधायक बनवारी लाल सिंघल का बयान

रविवार को मीडिया के सामने बनवारी लाल ने कांग्रेस व जुबेर खान पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री के लिए जिस तरह के जुबेर खान ने शब्द बोले हैं वो ठीक नहीं है. इस तरह के शब्द वरिष्ठ कांग्रेसी नेता को शोभा नहीं देते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि टटलूबाज जुबेर खान के लिए काम कर रहे हैं. अलवर में टटलूबाजों से सब परेशान हैं और सभी जानते हैं कि इस तरह से टटलूबाजी होती है. बदमाशों को सरकार का संरक्षण मिला हुआ है. इसलिए अलवर में क्राइम दिनों दिन बढ़ रहा है.

आपको बता दें कि पूर्व विधायक सिंघल लंबे समय बाद मीडिया और भाजपा के कार्यक्रमों में नजर आए हैं. विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने से बनवारी लाल सिंघल भाजपा से नाराज चल रहे थे. उन्होंने लोकसभा चुनाव में भी टिकट मांगा था लेकिन भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने बाबा बालक नाथ को टिकट दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details