राजस्थान

rajasthan

अलवरः प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने चलाया सफाई अभियान

By

Published : Sep 17, 2019, 11:36 PM IST

अलवर में मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर  भाजपा कार्यकर्ताओं ने राजकीय अस्पतालों में सफाई की.वहीं प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत अभियान के संकल्प को पूरा करने के लिए जिले में साफ - सफाई का अभियान चलाया गया.

Activists started cleaning campaign,कार्यकर्ताओं ने चलाया सफाई अभियान

अलवर.जिले में भारतीय जनता पार्टी की ओर से मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने राजकीय राजीव गांधी सामान्य अस्पताल, महिला सामान्य अस्पताल और गीतानंद शिशु चिकित्सालय में जाकर सफाई की. वहीं प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत अभियान के संकल्प को पूरा करने के लिए जिले में साफ - सफाई का अभियान चलाया गया.

प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने चलाया सफाई अभियान

भाजपा जिला अध्यक्ष की मौजूदगी में जिले में भारतीय जनता पार्टी की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष में 14 सितंबर से 20 सितंबर तक सेवा सप्ताह मनाया जा रहा है. इसके तहत भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से सामान्य चिकित्सालय महिला चिकित्सालय और गीतानंद शिशु चिकित्सालय में श्रमदान किया गया. इसी के साथ - साथ सभी मरीजों को फल भी वितरित किए गए.

पढ़ेंः कांग्रेस में शामिल होने के बाद ETV भारत से बोले विधायक वाजिब अली, कहा: बिना किसी शर्त के हुए हैं शामिल

इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष संजय नरूका, शहर विधायक संजय शर्मा, नगर परिषद सभापति अशोक खन्ना, युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष पंडित जले सिंह सहित भाजपा कार्यकर्ताओं ने तीनों हॉस्पिटलों में सफाई कार्य किया और फल वितरित किए गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details