राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर: 7 दिन के अंदर 2 मिनी ट्रक चोर गिरफ्तार, Truck बरामद

अलवर शहर के एनईबी थाना पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए सात दिन के अंदर नई कैंटरा मिनी ट्रक चोरी करने के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने चोरी किया गया मिनी ट्रक भी बरामद कर लिया गया है.

By

Published : Mar 25, 2021, 3:54 PM IST

2 mini truck thieves arrested  thieves arrested  crime in alwar  alwar hindi news  ट्रक चोर गिरफ्तार  ट्रक चोर
2 मिनी ट्रक चोर गिरफ्तार

अलवर.शहर के एनईबी थाना पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 7 दिन के अंदर नई कैंटरा मिनी ट्रक चोरी करने के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया है. चोरों से चोरी किया गया नया मिनी ट्रक बरामद कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है कि इन्होंने और कहां-कहां वाहन चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस द्वारा पूछताछ में इन से तीन से चार चोरी की वारदात खुलने की संभावना है.

2 मिनी ट्रक चोर गिरफ्तार

अलवर शहर के एनईबी थाने के सहायक उपनिरीक्षक भूषण कुमार ने बताया, शहाबुद्दीन खान पुत्र मोज खान निवासी ठाकुर वाला कुआं सोमवंशी कॉलोनी ने 19 मार्च 2021 को रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसने 18 मार्च रात 8 बजे उसके मिनी ट्रक को घर के बाहर खड़ा किया था. उसी रात करीब 3 बजे उसकी नींद खुली तो घर के बाहर खड़ा उसका मिनी ट्रक गायब मिला. शहाबुद्दीन द्वारा चोरी की रिपोर्ट एनईबी थाना में दर्ज कराई गई. पुलिस ने चोरी का मामला दर्जकर टीम गठित की. टीम ने घटनास्थल व आसपास इलाके के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल कर बदमाशों को चिन्हित किया.

यह भी पढ़ें:पाली : 22 लाख के जेवरात चोरी मामले का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने दबिश देकर सामोला के पास ताज रिसोर्ट से मिनी ट्रक चोरी के आरोप में जावेद पुत्र अयूब खान उम्र 25 वर्ष निवासी सामोला थाना अरावली विहार, माजिद पुत्र खालिद खान उम्र 19 वर्ष निवासी रणजीत नगर थाना एनईबी को हिरासत में लिया. पूछताछ में आरोपियों द्वारा मिनी ट्रक चोरी करने की घटना को कबूल किया गया, जिसके बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details