राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेरः बच्चा चोरी करते महिला को रंगे हाथों पकड़ा...पुलिस ने बताया मानसिक रोगी

अजमेर के आदर्श नगर थाना क्षेत्र में एक बच्चा चोरी का मामला सामने आया है. माखुपुरा के एक परिवार ने एक महिला को रंगे हाथों बच्चा चोरी करते पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है.

By

Published : Sep 11, 2019, 7:18 PM IST

अजमेर न्यूज, ajmer news

अजमेर.जिले में बच्चा चोरी की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही है. इसी बीच बुधवार को आदर्श नगर थाना क्षेत्र स्थित माखुपुरा में एक परिवार ने बच्चा चोरी का आरोप लगाते हुए एक महिला को पुलिस के हवाले किया. परिवार ने बताया कि आरोपी महिला देर रात्रि में अंधेरे का फायदा उठाकर उनके घर में घुसी और उनके बच्चे को गोद में उठा लिया, जैसे ही महिला बच्चे को ले जाने लगी तभी बच्चा रोने लगा और बच्चे के रोने की आवाज से परिवार के लोग जग गए और महिला को रंगे हाथों पकड़ लिया.

बच्चा चुराने के मामले में महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पढ़ें- मोटर व्हीकल एक्ट व्यवहारिक नहीं, इस पर पुनर्विचार करे मोदी सरकार : डिप्टी सीएम

वहीं परिवार ने आदर्श नगर थाना पुलिस को आरोपी महिला को सौंप दिया और मामले की जानकारी दी. अजमेर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नारायण सिंह ने बताया कि महिला से हमने जब पूछताछ की तो वह कुछ बोल नहीं रही, जिससे उसके मानसिक रोगी होने का अंदेशा है. महिला के परिवार से भी संपर्क साधा जा रहा है वह जयपुर की है और महिला के परिवार वालों ने भी उसे मानसिक रोगी बताया है. आगे की जांच-पड़ताल की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details