राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर में फिर झमा-झम

अजमेर में भीषण गर्मी के बाद शुक्रवार हुई को तेज बारिश से सभी इलाकों में पानी भर गया. जिसके बाद नदी नाले उफान पर है. जहां नगर निगम के बारिश को लेकर बड़े-बड़े दावे खोखले साबित होते हुए नजर आ रहे हैं.

By

Published : Aug 2, 2019, 3:19 PM IST

अजमेर बारिश के बाद सड़कों पर भरा पानी, जुगी झोपड़ियां पानी में डूबी रही

अजमेर. जिले में भीषण गर्मी के बाद शुक्रवार हुई को तेज बारिश से सभी इलाकों में पानी भर गया. जिसके बाद नदी नाले उफान पर है. वहीं नगर निगम के बारिश को लेकर बड़े-बड़े दावे खोखले साबित होते हुए नजर आ रहे हैं. ईटीवी भारत के संवादाता ने बारिश के बाद जब शहर का जायजा लिया तो कई इलाकों में पानी भरने की स्थिति भी बनी हुई थी.

पढ़ें- कोटा में झमाझम...लेकिन बांध खाली
वहीं सड़कों पर भी काफी मात्रा में पानी भरा हुआ था. साथ ही आनासागर झील के आस पास के इलाकों में पानी सड़कों पर बह रहा है. साथ ही नागौर पुष्कर हाईवे की सड़कें पानी से भरी हुई नजर आई. जहां सड़क किनारे बनी झुग्गी झोपड़ियां पानी में डूब चुकी थी. ऐसे में मजदूर वर्ग के लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है. बारिश के तेज बहाव और दबाव के चलते सड़के भी धसी हुई नजर आ रही है. जिससे बड़ा हादसा हो सकता है.

अजमेर बारिश के बाद सड़कों पर भरा पानी, जुगी झोपड़ियां पानी में डूबी रही

पढ़ें- जयपुर: कांग्रेस ने खेला सॉफ्ट हिंदुत्व का दाव, विधानसभा में गहलोत ने लगवाए राम के नारे

जहां अजमेर नगर निगम प्रशासन बारिश को लेकर पूरी मुस्तैदी की बात कर रहा था वह धरातल पर कहीं नजर नहीं आई जिस तरह के अजमेर में हालात शुक्रवार को पैदा हुए अगर कुछ देर और बारिश होती तो बाढ़ जैसे हालात पैदा हो सकते थे

ABOUT THE AUTHOR

...view details