राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

छात्रसंघ चुनाव 2019: सम्राट पृथ्वीराज महाविद्यालय में मतगणना जारी, पुलिस अधीक्षक ने किया दौरा

अजमेर जिले के सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजकीय महाविद्यालय में मतगणना पुलिस सुरक्षा जाब्ते के बीच कराई जा रही है. पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए बताया कि सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजकीय महाविद्यालय में मतगणना को लेकर बेहतरीन व्यवस्था की गई है.

By

Published : Aug 28, 2019, 4:32 PM IST

छात्रसंघ चुनाव मतगणना, सम्राट पृथ्वीराज महाविद्यालय, Students Union Election Counting, Samrat Prithviraj College

अजमेर. जिले में छात्रसंघ चुनाव 2019 को लेकर सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजकीय महाविद्यालय में मतगणना पुलिस सुरक्षा जाब्ते के बीच कराई जा रही है. बता दें कि पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सरिता सिंह और प्रशिक्षु आईपीएस हर्षवर्धन अग्रवाल ने महाविद्यालय के मतगणना स्थल का दौरा किया.

सम्राट पृथ्वीराज महाविद्यालय में मतगणना स्थल का एसपी ने किया दौरा

वहीं जिले के पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने मतगणना स्थल का दौरा किया और एसपी ने प्रत्याशियों से बातचीत की. उन्होंने कहा कि प्रत्याशियों ने मतगणना को लेकर किसी भी तरह की परेशानी को जाहिर नहीं किया. उन्होंने व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए बताया कि सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजकीय महाविद्यालय में मतगणना को लेकर बेहतरीन व्यवस्था की गई है, जिसके चलते प्रत्याशियों को किसी भी बात को लेकर कोई भी समस्या नहीं है.

पढ़ें- जोधपुर में छात्रसंघ चुनाव के लिए मतगणना जारी, देर रात तक आएगा फैसला

पुलिस अधीक्षक राष्ट्रदीप ने कहा कि महाविद्यालय का दौरा कर मतगणना स्थल का जायजा लिया गया. उन्होंने कहा कि प्रत्याशी को जीतने के विजय जुलूस की स्वीकृति नहीं दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details