राजस्थान

rajasthan

अजमेर में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया गणतंत्र दिवस, कलेक्टर ने फहराया तिरंगा

By

Published : Jan 26, 2021, 12:29 PM IST

Updated : Jan 26, 2021, 8:01 PM IST

अजमेर में गणतंत्र दिवस बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है. जहां अजमेर जिला कलेक्ट्रेट पर सभी कर्मचारियों की मौजूदगी में जिला कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित ने तिरंगा फहराया.

Collector hoisted the flag in ajmer, अजमेर में कलेक्टर ने किया ध्वजारोहण
अजमेर में कलेक्टर ने किया ध्वजारोहण

अजमेर. प्रदेश भर में गणतंत्र दिवस का समारोह हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है. इसी कड़ी में अजमेर में जगह जगह ध्वजारोहण करके एक दूसरे को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी जा रही है और मुंह मीठा करवाया जा रहा है. अजमेर जिला कलेक्ट्रेट की बात करें तो सभी कर्मचारियों की मौजूदगी में जिला कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित ने तिरंगा फहराया.

अजमेर में कलेक्टर ने किया ध्वजारोहण

72वें गणतंत्र दिवस की मुबारकबाद दी. इसके बाद उन्होंने अपने संदेश में कहा कि सभी जिले वासी कोरोना से बचे रहें और कोरोना वारियर्स को सदैव याद रखें. जब भी मौका मिले तब उनका सम्मान करें. जिला कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित ने झंडारोहण कार्यक्रम के बाद सभी कर्मचारियों को गणतंत्र दिवस समारोह की बधाई दी, तो वहीx सभी कर्मचारियों के साथ-साथ अधिकारी भी मौजूद रहे. झंडारोहण के साथ ही गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया गया.

पढ़ें-जयपुर कलेक्ट्रेट घोटाला: हाईवे की चौड़ाई बढ़ाने के दिए मुआवजे में करोड़ों का घोटाला, 2011 से चल रहा है हेरफेर

यह अधिकारी रहे मौजूद

कार्यक्रम में जिला कलेक्टर द्वारा प्रकाश राजपुरोहित जिला पुलिस अधीक्षक जगदीश चंद्र शर्मा अतिरिक्त जिला कलेक्टर कैलाश चंद शर्मा एडीएम सिटी गजेंद्र सिंह राठौड़, सहित कार्यक्रम में काफी लोग मौजूद रहे जिन्होंने सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी.

Last Updated : Jan 26, 2021, 8:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details