राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर: बुजुर्ग का पर्स चूराकर भाग रहे युवक को लोगों ने दबोचा

जिला कलेक्ट्रेट के बाहर टेंपो में सवार एक अधेड़ का पर्स चुराकर कर भाग रहे युवक को लोगों ने पकड़ लिया. इस दौरान लोगों का गुस्सा फूटे उससे पहले ही मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी ने युवक को पकड़कर सिविल लाइंस थाने के हवाले कर दिया.

By

Published : Jul 2, 2019, 8:19 PM IST

अजमेर: बुजुर्ग का पर्स चूराकर भाग रहे युवक को लोगों ने दबोचा

अजमेर. पूरा मामला जिला कलेक्ट्रेट के बाहर का है जब टेंपो के रुकने पर उसमें सवार एक युवक तेजी से भागने लगा तभी टेंपो में सवार एक अधेड़ उम्र केव्यक्ति के चिल्लाने पर लोगों ने भाग रहे युवक को पकड़ लिया. अधेड़ का आरोप है कि युवक उसका पर्स चुरा कर भाग रहा था. पकड़े जाने के बाद युवक ने पर्स अधेड़ को लौटा दिया. पीड़ित राम प्रसाद ने बताया कि वह और युवक एक ही टेंपो में सवार थे इस दौरान मौका देखकर युवक ने उसका पर्स पेैंट की जेब से निकाल लिया और भागने लगा.

अजमेर: बुजुर्ग का पर्स चूराकर भाग रहे युवक को लोगों ने दबोचा

इस दौरान उसे पकड़ने के लिए वह भी टेंपो से उतरा और चिल्लाया तब मौके पर मौजूद लोगों ने युवक को पकड़ लिया मौके पर ही मौजूद पुलिस के सिपाही बजरंग सिंह ने आरोपी को लोगों के गुस्से का शिकार होने से बचाया. कांस्टेबल बजरंग सिंह ने बताया कि लोगों ने युवक को पकड़ रखा था वही एक अधेड़ उम्र व्यक्ति युवक पर पर चोरी करने का आरोप लगा रहा था आरोपी को सिविल लाइंस थाना पुलिस के हवाले कर दिया है.

खास बात यह रही कि लोगों ने आरोपी को तो पकड़ लिया लेकिन थाने में शिकायत देने के डर से अधेड़ मौके से गायब हो गया. पुलिस आरोपी को पकड़कर शिकायतकर्ता की तलाश कर रही है वहीं आरोपी से मामले में पूछताछ की जा रही है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details