राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेरः दरगाह थाने से महज 100 मीटर की दूसरी पर चल रहा था सट्टे का कारोबार, पुलिस ने 3 को दबोचा

अजमेर में दरगाह क्षेत्र की मधुशाला गली में प्रशिक्षु IPS हरि शंकर ने सट्टे के ठिकाने पर दबिश देकर सट्टा लगाने आए तीन लोगों को गिरफ्तार किया, जबकि सट्टा पर्ची की खाईवाल और दरगाह थाने के हिस्ट्रीशीटर रमेश सिंधी मौके से फरार हो गया. खास बात यह है कि कार्रवाई दरगाह थाने से 100 मीटर की दूरी पर हुई. इस कारण दरगाह थाना प्रभारी भी मामले में कुछ भी कहने से कतराते नजर आए.

By

Published : Jan 24, 2021, 8:22 AM IST

Ajmer police arrested three gamblers, सट्टा कारोबार में तीन गिरफ्तार
सट्टा कारोबार में तीन गिरफ्तार

अजमेर. दरगाह क्षेत्र की मधुशाला गली में प्रशिक्षु IPS हरि शंकर ने सट्टे के ठिकाने पर दबिश देकर सट्टा लगाने आए तीन लोगों को गिरफ्तार किया, जबकि सट्टा पर्ची की खाईवाल और दरगाह थाने के हिस्ट्रीशीटर रमेश सिंधी मौके से फरार हो गया. खास बात यह है कि कार्रवाई दरगाह थाने से 100 मीटर की दूरी पर हुई. इस कारण दरगाह थाना प्रभारी भी मामले में कुछ भी कहने से कतराते नजर आए.

अजमेर पुलिस ने तीन जुआरियों को दबोचा

दरगाह थाने के पास वर्षों से संचालित सट्टे के ठिकाने पर दरगाह पुलिस की नजर नहीं पड़ी, लेकिन प्रशिक्षु आईपीएस हरि शंकर ने मुखबिर की सूचना मिलते ही मधुशाला गली में सट्टे के ठिकाने पर कार्रवाई की. कार्रवाई पर दरगाह थाना प्रभारी दलबीर सिंह कुछ भी कहने से बचते नजर आए, क्योंकि सट्टे का ठिकाना थाने से 100 मीटर की दूरी पर ही था और उसे थाने का हिस्ट्रीशीटर रमेश सिंधी संचालित कर रहा था.

यह भी पढ़ेंःबजट पूर्व संवाद कार्यक्रम में सामाजिक संगठनों ने गहलोत सरकार को दिए सुझाव

सूत्रों की मानें तो 40 साल से मधुशाला गली में रमेश सिंधी सट्टे की खाईवाली करता आ रहा था. प्रशिक्षु आईपीएस हरिशंकर की कार्रवाई में तीन लोग गिरफ्तार किए गए हैं. इसमें शास्त्री नगर चुंगी चौकी निवासी फूलचंद माली, लोंगिया मोहल्ला निवासी जहरुद्दीन और चांद बावड़ी निवासी कृपाल दास उर्फ गोपाल को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से 31 हजार 160 रुपए बरामद किए गए हैं. कार्रवाई के बाद प्रशिक्षु आईपीएस ने मामला दरगाह थाने को सुपुर्द कर दिया है. दरगाह थाना पुलिस ने कार्रवाई के बाद आरोपियों को थाने ले आई. मामले में दरगाह थाना प्रभारी दलबीर सिंह कुछ भी कहने से कतराते रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details