राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / briefs

भरतपुर : जमीनी विवाद में फरसा से वार कर बुजुर्ग की हत्या

भरतपुर के वासकाबुर्जा गांव में जमीन विवाद (Land Dispute) के चलते बुजुर्ग की फरसा से वार कर हत्या (Murder) कर दी गई. अभी तक परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं करवाई है.

By

Published : Jun 12, 2021, 3:37 PM IST

old man murdered, land dispute, Bharatpur
जमीनी विवाद में फरसा से वार कर बुजुर्ग की हत्या

भरतपुर.जिले के सीकरी क्षेत्र के वासकाबुर्जा गांव में शनिवार को एक बुजुर्ग की फरसा से वार कर हत्या (Murder) कर दी गई. बुजुर्ग सुबह खेत पर जा रहा था. उसी समय आरोपियों ने उसे घेर लिया और फरसा से वार कर घायल कर दिया. परिजन घायल बुजुर्ग को लेकर सीकरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (Community Health Center) पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. खबर लिखे जाने तक पीड़ित पक्ष की ओर से पुलिस में कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है.

जानकारी के अनुसार शनिवार को वासकाबुर्जा गांव निवासी 68 वर्षीय रतिया सुबह खेतों की तरफ जा रहा था. इसी दौरान हारून पक्ष के लोगों ने बुजुर्ग रतिया को घेर लिया और उससे झगड़ा करने लगे. झगड़ा इतना बढ़ गया कि हारून पक्ष के लोगों ने बुजुर्ग रतिया पर धारदार हथियार फरसा से वार कर दिया और बुजुर्ग रतिया को लहूलुहान स्थिति में छोड़कर मौके से फरार हो गए.

यह भी पढ़ें-युवती का रिलेशनशिप से इनकार, HC ने बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका को मनगढ़ंत बताते हुए किया खारिज

सूचना पाकर बुजुर्ग रतिया के परिजन मौके पर पहुंचे और घायल रतिया को लेकर सीकरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया. खबर लिखे जाने तक पीड़ित पक्ष की ओर से पुलिस ने मामला दर्ज नहीं कराया गया है. बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों के बीच लंबे समय से जमीन-जायदाद को लेकर विवाद चल रहा था और इसी बात को लेकर शनिवार को झगड़ा हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details