राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 25, 2021, 5:29 PM IST

ETV Bharat / briefs

बेनीवाल ने गडकरी से की मुलाकात...नागौर में सड़क चौड़ीकरण, डिवाइडर और रोड लाइट की सैद्धांतिक स्वीकृति दी

नागौर सांसद और रालोपा संयोजक हनुमान बेनीवाल ने दिल्ली में केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की है. उनका कहना है कि परिवहन मंत्री ने नागौर में सड़क चौड़ीकरण, डिवाइडर और रोड लाइट के कामों को सैद्धांतिक स्वीकृति जारी की है.

nagaur news, Hanuman Beniwal, Union Minister Nitin Gadkari
बेनीवाल की केंद्रीय मंत्री गडकरी से मुलाकात

जयपुर. नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने दिल्ली स्थित परिवहन भवन में केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की और नागौर सहित प्रदेशभर के सड़क से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की. उन्होंने बताया कि परिवहन मंत्री ने नागौर शहर में विजयवल्लभ चौक से मूंडवा तिराहा होते हुए मानासर तक सड़क के चौड़ीकरण, डिवाइडर और रोड लाइट के कामों को सैद्धांतिक स्वीकृति दी है.

बेनीवाल की केंद्रीय मंत्री गडकरी से मुलाकात

यह भी पढ़ें-उपचुनाव का रण: प्रत्याशियों की घोषणा का काउंटडाउन शुरू, कटारिया ने कहा-जातिगत समीकरण से ज्यादा जिताऊ पर है जोर

इसके साथ ही बीकानेर से नागौर आने वाली सड़क एनएच-62 को लाडनूं की तरफ जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग वाली सड़क एनएच-58 को जोड़ने के लिए बाईपास निर्माण की सैद्धांतिक स्वीकृती भी प्रदान की है. हनुमान बेनीवाल ने मंत्री गडकरी को सीआरआईएफ मद से हाल ही में नागौर जिले में स्वीकृत की गई सडकों के लिए आभार व्यक्त किया. इस मौके पर नागौर जिले में विभिन्न नवीन सड़कों तथा फलौदी से दौसा खंड नवीन राष्ट्रीय राजमार्ग घोषित करने और कई स्थानों पर ओवर ब्रिज बनाने की मांग को लेकर भी मंत्री गडकरी से चर्चा की.

लोकसभा में काले धन, बैंकिंग सेक्टर के निजीकरण पर रखे सवाल

सांसद बेनीवाल ने लोकसभा में बैंकिंग इंफ्रास्ट्रक्चर से जुड़े एक विधेयक पर बोलते हुए बैंकिग सेक्टर में निजीकरण का मुद्दा उठाया और इस सेक्टर का निजीकरण नहीं करने का मुद्दा उठाया. नई नौकरियों के अवसर पैदा करने और कालेधन की वापसी के मुद्दे पर भी उन्होंने सरकार से सवाल किए. साथ ही उन्होंने चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग तथा महिला एवं बाल विकास विभाग से जुड़े दो बिलों पर अपना वक्तव्य भी दिया. उन्होंने बच्चियों के साथ दुराचार की घटनाओं पर प्रभावी अंकुश लगाने की भी मांग उठाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details